Sat. Aug 8th, 2020

पति से परेशान पत्नी ने माँगा तलाक, कारणों में बताई अजीबो गरीब आदतें, जानिए

पति से परेशान पत्नी

शादी के बाद अपने पति से परेशान पत्नी तलाक की गुहार लगा रही है। पत्नी से अब पति की कुछ आदतें बर्दाश नहीं हो रही हैं। महिला आयोग जाकर पीड़ित महिला ने गुहार लगायी कि अब मैं इसके साथ और नहीं रह सकती, मुझे अब तलाक चाहिए। पत्नी ने जब इसका कारण बताया तो महिला आयोग के कार्यालय में लोग चौक गए और इसपर महिला आयोग ने समझदारी दिखाते हुए पति-पत्नी के रिश्ते को बचाने के लिए दोनों को एक और मौका दिया। साथ ही, आयोग ने इस मामले को सुलझाने के लिए दो महीने का वक्त दिया है। उन्होंने समझाया कि इतनी सी बात के लिए तलाक लेना सही नहीं है।

पति से परेशान पत्नी ने कहा साथ रहना मुश्किल

गुरुवार को वैशाली जिले के देसरी स्थित नया गांव की रहने वाली सोनी देवी अपने पति से परेशान होकर महिला आयोग पहुंची और बताया कि मेरी शादी वर्ष 2017 में वैशाली जिले के ही रहने वाले मनीष राम के साथ हुई थी। महिला ने बताया कि शादी से पहले वो कभी मनीष से नहीं मिली थी। पहली बार उसने अपने पति को शादी की मंडप में ही देखा था। शादी के बाद पता चला कि पति ना तो नहाता है और न ही ब्रश ही करता है, जिसकी वजह से उसके बदन से और उसके मुंह से बदबू आती रहती है। बहुत कहने के बाद दस दिन में एक बार नहाता है। सोनी का आरोप है कि पति की गंदी आदतों की वजह से अबतक दोनों के बीच पति-पत्नी का रिश्ता भी कायम नहीं हुआ है।

पवन सिंह का नए साल पर गाना, इस गाने ने मचा दिया धमाल

Image result for वैशाली में पति से परेशान पत्नी

इस मामले पर महिला आयोग की सदस्य प्रतीमा सिन्हा ने कहा कि ये सबसे अलग मामला है तलाक का, पूरे मामले को सुनने के बाद पति-पत्नी दोनों को एक मौका और दिया गया है, ताकि पति अपनी गंदी आदतें सुधार ले और पत्नी उसे स्वीकार कर ले। अगर समय रहते सब ठीक हो गया तो तलाक नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *