Mon. Dec 9th, 2019

बेतिया में डबल मर्डर , 22 दिनों के दौरान हत्या की चौथी वारदात

बेतिया में डबल मर्डर , 22 दिनों के दौरान हत्या की चौथी वारदात
बेतिया में डबल मर्डर : बड़ी खबर बिहार के बेतिया से आ रही है जहां डबल मर्डर की घटना से दहशत फैल गई। लोग सहम से गए  है कि आखिरकार इतनी बड़ी हत्या हुई कैसे। अपराधियों ने लूटपाट के दौरान इस घटना को अंजाम दिया। दोनों युवकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका जाहिर की जा रही है कि अपराधियों ने दोनों युवकों से लूटपाट का प्रयास किया है और विरोध करने पर दोनों युवकों की हाथापाई भी हुई है और जिसके बाद दोंनो की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी है।

लूटपाट में ही हत्या की आशंका :

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीपीओ सदर पंकज रावत ने बताया कि दोनों युवक आपस में ममेरे-फुफेरे भाई हैं। लालबाबू महतो नगर थाना के पीपल चौक बसवरिया और दूसरा युवक कन्हैया कुमार मझौलिया थाना के लालसरैया का निवासी है। दोनों का मोबाइल भी गायब है। पुलिस के मुताबिक लूटपाट में ही हत्या की आशंका जताई जा रहा है। दोनों युवक लालसरैया से बसवरिया जा रहे थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार भी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी तक युवकों की पहचान नहीं हो पायी है लेकिन पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

बेतिया में डबल मर्डर : पुलिस के हाथ अब तक खाली :

7 नवंबर से लेकर अभी तक हजारी पशु मेला मैदान में चार शव बरामद किए जा चुके हैं जिसमे एक महिला भी शामिल है। 5 दिन पहले 24 नवम्बर को भी इसी हजारी पशु मेला मैदान में एक युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया गया जिस मामले में पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं। शहर के आईटीआई और बस स्टैंड के अलावा पुलिस लाइन के बीच मे यह हजारी पशु मेला मैदान है जिसमें कभी सोनपुर के बाद का सबसे बड़ा पशु मेला लगता था।
यह भी पढ़ें :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *