Sat. Oct 31st, 2020

नवादा व शेखपुरा सहित इन विधानसभा क्षेत्रों में सीएम नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली होगी

सीएम नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली

जदयू अपने चुनाव प्रचार के लिए तैयारी हो गई है। आज सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा वर्चुअल रैली का आगाज़ किया जाएगा। एक आधिकारिक जानकारी के मुताबिक आज शम पांच बजे सीएम नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली को आरंभ करने की तैयारी है। इस रैली में 11 विधानसभा क्षेत्रों को शामिल किया गया है जो कि चुनाव के पहले चरण में आते हैं, जहां से जदयू के उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। इनमें सुल्तानगंज, अमरपुर, धोरैया, बेलहर, तारापुर, जमालपुर, शेखपुरा, बरबीघा, नवादा एवं गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र है।

कल भी होगा जदयू का वर्चुअल चुनाव प्रचार

मंगलवार को होने वाली सीएम नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली दो चरणों में सपन्न होगी। इसमें वह 24 विधानसभा क्षेत्रों को संबोधित करेंगे। पहला चरण जो कल 11 बजे से शुरू होना है उसमें 11 जिले शामिल किए हैं। इनमें मसौढ़ी, पालीगंज, कुर्था, जहानाबाद, घोसी, संदेश, अगियांव, जगदीशपुर, डुमरांव, राजपुर शामिल हैं।

वहीं दूसरे चरण की शुरुआत कल ही शाम 4 बजे होगी। इसमें चार जिलों के 13 विधानसभा क्षेत्रों को शामिल किया गया है। इनमें चेनारी, सासाराम, करगहर, दिनारा, नोखा, ओबरा, नवीनगर, रफीगंज, शेरघाटी, बेलागंज, अतरी, झाझा और चकाई विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं।

जदयू लाइव डॉट कॉम पर होगी यह रैली

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व जल संसाधन मंत्री संजय झा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सीएम की इस रैली को जदयू के डिजिटल प्लेटफार्म, ‘जदयू लाइव डॉट कॉम’ के अतिरिक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा जदयू के फेसबुक पेज पर देखा जा सकेगा। अपको यह भी बता दें कि 14 अक्टूबर को मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगे।

जानिए ये खास बात

भारतीय जनता पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अपने 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सब से अव्वल नंबर पर हैं। इस स्टार प्रचारकों की सूची में गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हैं। खास बात यह भी है कि इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक साथ चुनाव प्रचार को अंजाम देंगे।

 

अन्य खबरें पढ़ें सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *