Sat. Dec 7th, 2019

पिस्टल लहराते युवकों का वीडियो वायरल, डीजे पर कर रहे हैं डांस

पिस्टल लहराते युवकों का वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर में पिस्टल लहराते युवकों का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में तीन युवक अपने-अपने हाथ में पिस्टल लेके बेफिक्र डीजे पर डांस का रहे हैं। कानून का डर तो इनमें जरा भी नजर नहीं आ रहा है। ये तीनो तमंचे पर डिस्को वाला गाना बजा के नाच रहे हैं। एक दिन कि बात नहीं है आये दिन शादी समारोह में हर्ष फायरिंग होती रहती है। इसके बाद भी प्रशासन कुछ नहीं कर पा रहा है और अपराधी ऐसे ही खुलेआम फायरिंग किये जा रहे हैं। ये इसी सफ्ताह समस्तीपुर कि बात है जहाँ हर्ष फायरिंग में कैमरा मैन की मौत हो गई थी।

डांस करते और पिस्टल लहराते युवकों का वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर का ये पिस्टल लहराने वाला वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। मामले के उजागर होते ही ये सूचना पुलिस को मिली तो जांचपड़ताल शुरू ही गयी है। यह वायरल वीडियो अहियापुर इलाके का है। अभी तक इसकी जांच नहीं हुई है। वीडियो में दिख रहा है कि हरे रंग की शर्ट पहने एक युवक पहले हाथ में पिस्टल लेकर लहराते हुए डांस कर रहा है। उसे देखकर अन्य दो युवक भी पिस्टल निकालकर लहराते हुए डांस करने लगते हैं। 30 सेंकेंड के इस वीडियो में पीछे कुर्सियां रखी दिख रही है। वहीं कई लोग खड़े होकर उक्त तीनों को डांस करते देख रहे हैं। तीनो कानून को हाथ में ले के बेफिक्र तमंचे पर डिस्को कर रहे हैं।

 

 

 

यह भी पढ़ें- बिजली कंपनी में नियुक्ति का फर्ज़ी विज्ञापन निकला गया है, ध्यान दे

ऐसा यहाँ पहली बार नहीं हो रहा है। इससे पहले भी कानून को हलके में लेते हुए कुछ युवक ऐसा कर चुके हैं जिससे वहां मौजूद एक-दो लोगों की मौत भी हो चुकी है। अगर प्रशासन ने इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की तो ये रुकने वाला नहीं है। शादी विवाह में बैंड बजा बजे तो सही लगता है फायरिंग कर के कौन सी ख़ुशी जाहिर होती है। फायरिंग होने से तो ख़ुशी का माहौल मातम में बदल जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *