Sat. Oct 31st, 2020

पैक्स अध्यक्ष को दिनदहाड़े गोलियों से भूना , इलाज के दौरान हुई मौत

पैक्स अध्यक्ष को दिनदहाड़े गोलियों से भूना , इलाज के दौरान हुई मौत
पैक्स अध्यक्ष : बिहार में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से हत्या की घटना को अंजाम दिया है।घटना जिले के महुआ की है जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष मनीष सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजह राजनीतिक रंजिश बताई जा रही है।

पैक्स अध्यक्ष : लोगो की भीड़ जमा

घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। गोली लगने के बाद मनीष सिंह को आनन-फानन में हाजीपुर लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। ये घटना तब हुई जब महुआ विशन परसी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष मनीष सिंह कन्हौली मोड़ के पास अपने घर के दरवाजे पर चाय पी रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने मनीष सिंह को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसके चलते उनकी मौत हो गई।

प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल खड़े :

परिजनों का कहना है कि राजनीतिक रंजिश में पूर्व में भी मनीष सिंह पर हमला किया गया था और मनीष सिंह द्वारा प्रशासन से सुरक्षा की मांग की गई थी लेकिन मनीष को सुरक्षा नहीं मिली और राजनीतिक रंजिश में एक साजिश के तहत मनीष की गोली मारकर हत्या कर दी गई।परिजनों के मुताबिक मनीष सिंह लगातार दूसरी बार पैक्स अध्यक्ष चुने गए थे वही पंचायत समिति सदस्य भी थे जिसको लेकर राजनीतिक प्रतिद्वंदी के निशाने पर थे। दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष की हुई हत्या को लेकर लोग प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। वैशाली जिला कॉपरेटिव बैंक के अध्यक्ष विशन देव राय ने भी घटना की कड़ी निंदा की है। इससे पहले हाजीपुर में भी दिनदहाड़े कांग्रेस के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
यह भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *