Fri. Oct 30th, 2020

नियत थी गंदी:गंदे नियत से बच्ची को किया था अगवा, भीड़ ने किया ये हाल

नियत थी गंदी:गंदे नियत से बच्ची को किया था अगवा, भीड़ ने किया ये हाल
नियत थी गंदी:बिहार के वैशाली  में एक बच्ची रेप का शिकार होने से बाल-बाल बच गई।न जाने उस बच्ची के साथ क्या किया जाता,उसके पहले ही बच्ची को बचा लिया गया। घटना जिले के लालगंज की है जहां दुष्कर्म का प्रयास करने के दौरान रंगे हाथों पकड़े जाने पर एक युवक की जमकर धुनाई कर दी गई। घटना का पता चलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई बल्कि भीड़ जमा ही नही नही,भीड़ ने पीटना शुरू कर दिया और पूरी तरह से कानून अपने हाथ मे ले लिया। इस दौरान पीड़ित बच्ची के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और परिजनों ने आरोपी युवक पर झाड़ू और लात घूंसों की बौछार कर दी।एक पीड़ित परिजन की तरफ से ये होना लाजमी भी था,क्योंकि कोई भी घर वाले यही करते।

अंधेरे का फायदा उठाना चाहता था:-

करीब आधे घंटे से अधिक समय तक युवक को लोगों ने घेरे रखा और उसकी पिटाई का सिलसिला चलता रहा, हालांकि बाद में ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस बल  पहुंची उसके बाद आरोपी युवक को हिरासत  में लेकर अपने साथ थाने ले गई। दरअसल पीड़ित परिजनों का कहना है कि दुष्कर्म की नियत से देर रात आरोपी युवक द्वारा अंधेरे का फायदा उठाकर बच्ची को अगवा कर लिया गया लेकिन बच्ची द्वारा शोर मचाने पर आरोपी युवक ने पीड़ित बच्ची को आम बगीचे में छोड़कर भागने लगा।

नियत थी गंदी:भीड़ ने पीटा:-

इसी दौरान ग्रामीणों ने खदेड़ कर युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया उसके बाद आरोपी युवक की पिटाई की गई। इस घटना के दौरान लोगों ने एक बार फिर से मॉब लिंचिंग की कोशिश की। मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है।पुलिस इस मामले के तह तक जानने की कोशिश में लगी हुई है,बारीकी से इस केस को देख रही है ताकि कोई गलतीं न हो।अब देखना है की पुलिस कितना जल्दी अपना काम करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *