Sat. Oct 31st, 2020

छह लुटेरों पर भारी पड़ने लगा अकेला दुकानदार तो मार दी गोली, हालत नाजुक

छह लुटेरों पर भारी पड़ने लगा अकेला दुकानदार तो मार दी गोली , हालत नाजुक
हालत नाजुक : बिहार में लूट की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। ताजा मामला हाजीपुर का है जहां बेखौफ अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर एक दुकानदार को गोली मार दी। घटना नगर थाना के गर्दनिया चौक के पास की है। बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक बेखौफ अपराधियों ने पहले दुकानदार से लूटपाट की लेकिन दुकानदार ने हिम्मत नहीं हारी और वो लुटेरों से भीड़ गया।

अपराधियों ने मारी गोली :

दुकानदार द्वारा पीछा किए जाने के बाद अपराधियों ने उसे गोली मार कर घायल कर दिया जिसके बाद घायल दुकानदार को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घायल दुकानदार के मुताबिक दो बाइक पर सवार छह
अपराधी उसके दुकान पर अचानक आ धमके और फिर उसके काउंटर से कैश मोबाइल और गर्दन से सोने की चेन लूटपाट कर ली। इसके बाद भी दुकानदार ने हिम्मत नहीं हारी और वो छह अपराधियों से भिड़ गया।

हालत नाजुक :  घटनाओं में वृद्धि :

उसने अपने एक साथी के साथ अपराधियों का पीछा करना शुरू किया जिसके बाद के पास उसे गोली मार दी गई। घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है लेकिन फिलहाल अपराधियों के बारे में कुछ सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस ने मौके से एक गोली भी बरामद किया है। अपराधियों की गोली से घायल युवक की पहचान बिदुपुर के रहीमपुर निवासी सुनील कुमार के पुत्र ओमप्रकाश के रूप में हुई है जिसका इलाज फिलहाल चल रहा है। इससे पहले पटना में भी धनतेरस की रात अपराधियों ने लूट के दौरान हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। बिहार में लगातार घटनाओं में वृद्धि ही हो रही है नाकि घटने का नाम ले रहा है। अब देखना है कि प्रशासन इसपे क्या ठोस कदम उठाती है।
ये खबरें भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *