Fri. Oct 30th, 2020

गोलियों से भूना:क्लिनिक से घर लौट रहे डॉक्टर को भूना, मौके पे मौत

गोलियों से भूना:क्लिनिक से घर लौट रहे डॉक्टर को भूना, मौके पे मौत
गोलियों से भूना:बिहार के वैशाली में अपराधियों ने हत्या की दोहरी वारदात को अंजाम दिया है। दो अलग-अलग मामलों में एक डॉक्टर और एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई।बिहार में हत्या कम होने का नाम नही ले रहा है।इसको प्रशासन का ढीलापन बोला जाए या प्रशासन इसे संभाल नही पा रही है।आज जो हत्या हुआ है,पहली घटना वैशाली के गोरौल की है जहां ग्रामीण चिकित्सक  यूनिस को अपराधियों ने निशाना बनाया और गोली मारकर हत्या कर दी। बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात डॉक्टर यूनुस अपना क्लीनिक बंद कर घर लौट रहे थे तभी अपराधियों ने उनके वाहन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

कार में ही भूना:-

गोलीबारी की इस घटना में डॉक्टर यूनुस की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उनकी कार भी चकनाचुर हो गई। युनुस की हत्या किन कारणों से की गई है इसका अभी खुलासा नहीं हो सका है।आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट के दौरान ही डॉक्टर को गोली मारी गई है। हत्या की इस घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 77 को जाम कर दिया।इस दौरान पुलिस और पब्लिक में नोकझोंक भी हुई।जहा पब्लिक जाम में लगी थी तो पुलिस उन्हें हटाने में।घटना से नाराज लोगों ने घंटों सड़क जाम किया। पुलिस की कोशिश के बाद लोगों के जाम को हटाया जा सका, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कर दिया गया है और पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है।

गोलियों से भूना:एक और हत्या:-

हत्या की दूसरी घटना वैशाली की ही है जहां जंदाहा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।घटना जंदाहा थाना के बहसी चौक के पास की है। मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। युवक की पहचान सुनील राय के रूप में हुई है।परिजनों के मुताबिक हाजीपुर के हथसरगंज के रहने वाले युवक सुनील को किसी ने फोन कर बुलाया और फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि प्रेम-प्रसंग के मामले को लेकर पूर्व में भी युवक जेल भी जा चुका था। हत्या की इस घटना को लेकर परिजनों में भारी आक्रोश है।पुलिस अपना काम करने में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *