Sun. Nov 1st, 2020

रेलवे ट्रैक पार कर रही दो युवतियों की मौत

दो युवतियों की मौत

दो युवतियों की मौत : ज़िन्दगी यूं आसानी से नहीं मिलती है ये हर कोई जानता है पर स्टंट के ज़िन्दगी को दांव पर लगाकर कुछ ऐसे कार्य कर जाता है जिससे मौत सुनिश्चित होती है। जहां एक ओर ट्रेन दुर्घटना की खबरें आती थी वहीं कुछ ऐसी भी खबर आई है जो आपको हिला कर रख देगी। जान दांव पर लगाकर खुरियाल स्टेशन के नजदीक दो युवती कर रहीं थीं रेलवे ट्रैक पार हो गई मौत।

क्यों हुई दो युवतियों की मौत ?

कटिहार रेल मंडल के बारसोई-मालदा रेलखंड पर खुरियाल स्टेशन के नजदीक ट्रैक पार करने के दौरान दो युवतियां मालगाड़ी की चपेट में आ गई। इससे दोनों युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

युवतियों के मौत के बाद पहुंची पुलिस

सूचना के बाद आजमनगर थाना तथा बारसोई रेल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की और लाश को कब्जे में ले लिया। मृतका की पहचान सिंहपुर डुबरा गांव निवासी गोपी सिंह की पुत्री लक्ष्मी उर्फ लक्खी सिंह तथा महेंद्र सिंह की पुत्री मंजू कुमारी के रूप में हुई।

कहां जा रहीं थी ये युवतियां

पुलिस और परिजनों का कहना है कि मंगलवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे सिंहपुर डुबरा गांव से दोनों युवती बाजार जा रही थी। सिंहपुर रेलवे फाटक से होकर ट्रैक पार नहीं कर वे दोनों फाटक से दो सौ गज दूर ट्रैक को पार कर रही थी। इसी बीच मालदा की ओर से आ रही मालगाड़ी के चपेट में आ गई। घटना की सूचना खुरियाल स्टेशन मास्टर ने बारसोई स्टेशन मास्टर और आजमनगर सिविल थाना को दी। इसके बाद बारसोई रेल पुलिस तथा आजमनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच आसपास के गांवों के लोगों की भीड़ जमा हो गई। आजमनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों लड़कियों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

दो युवतियों की मौत : पुलिस को है शक, केस दर्ज

पुलिस की शक है या यूं कहें कि वो अभी पूरी तरह से समझ नहीं पा रही कि ये दुर्घटना है या आत्महत्या। मामले में यूडी केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि घटना के पीछे का कारण आत्महत्या है या मालगाड़ी के चपेट में आने से हुई इस बात का खुलासा अनुसंधान के बाद ही हो पायेगा। मृतका लक्खी सिंह के भाई के अनुसार उसकी बहन लक्ष्मी और उसके भाई अखवा सिंह की शादी 20 जून को होनी वाली थी।

 

आगे भी जरूर पढ़े ……

 

पाक जासूसी कांड:हिरासत में लिए गए चार संदिग्धों को पुलिस ने छोड़ा

 

मोदी का जाति कार्ड: PM बोले- बिहार तो दूर अपनी जाति तक को कुछ नहीं दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *