Thu. Jul 9th, 2020

तेजप्रताप का ट्वीट उनपर ही पड़ा भरी, यूज़र्स ऐश्वर्या भाभी का नाम लेकर कर रहे हैं ट्रोल

तेज प्रताप का ट्वीट

प्रधान मंत्री नरेंद्रे मोदी के लिट्टी चोखा खाने पर तेजप्रताप का ट्वीटआया है। इस ट्वीट के जरिये तेजप्रताप ने पीएम नरेंद्रे मोदी पर तंज कसा है। लेकिन इनका ट्वीट इनपर ही भारी पड़ जायेगा इस बात का इन्हें अंदाजा तक नहीं रहा होगा। दरअसल, प्रधान मंत्री नरेंद्रे मोदी ने बुधवार को दिल्ली में लगे हुनर हाट में बिहारी व्यंजन ‘लिट्टी-चोखा’ खाकर इसकी जानकारी तस्वीर के साथ अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की है। इसपर राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा, ”कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा।।! (कितना भी लिट्टी-चोखा खाएं, बिहार आपका धोखा नहीं भूलेगा।) तेजप्रताप का ये ट्वीट मोदी जी की तस्वीर की तरह हर तरफ वायरल हो रहा है।

मोदी के लिए तेजप्रताप का ट्वीट देख भड़के यूज़र्स

तेज प्रताप इस ट्वीट के जरिये मोदी जी पर तंज कसना चाहते थे, लेकिन इसका उल्टा ही हो गया है। इनके इस ट्वीट पर यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूज़र ने लिखा कि धोखा तो ऐश्‍वर्या राय (तेज प्रताप यादव की पत्‍नी) भी नहीं भूलेंगी। मोदी जी को धोखेबाज कहने से पहले तेजप्रताप को अपने फॅमिली ड्रामे के बारे में सोच लेना चाहिए था। कई यूज़र्स ने अपने-अपने तरीके से तेजप्रताप पर तंज कसा है। अमित पंडित लिखते हैं आपने लिट्टी-चोखा दबा के खाया और अपने ससुर चंद्रिका राय को धोखा दे दिया। दूसरे समीर माहेश्वरी ने तेज प्रताप पर तंज कसा कि ऐश्वर्या भाभी भी आपका धोखा नहीं भूलने वाली।

 

Image result for तेजप्रताप

 

ट्विटर हैंडल @Pratyangira1 से भी कुछ ऐसा ही लिखा गया है- ‘इहै बतिया त ऐश्वर्या भउजी तोंहका बोलत हईं बुडबक!’ विदित हो कि बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री दारोगा राय की पोती व पूर्व मंत्री चंद्रिेका राय की बेटी ऐश्‍वर्या राय से तेज प्रताप की शादी हुई है। फिलहाल तेज प्रताप ने ऐश्‍वर्या के खिलाफ तलाक का मुकदमा दायर किया हुआ है। यूजर्स इसे लेकर तेज प्रताप को ट्रोल कर रहे हैं। पहले परिवार तो संभल लो।

 

यह भी पढ़ें- रिटायर्डकर्मी की हत्या, अपराधियों ने पहले दी थी धमकी फिर मारी गोली

 

मोदी जी के लिट्टी खाने पर तेजप्रताप का ये ट्वीट उनपर ही भारी पड़ गया। तेजप्रताप के बदलते अवतार को भी एक यूज़र ने अपना निशाना बनाया है। सुशील कौशल ने तंज कस्ते हुए पूछा कि आज कौन सा रोल मिला है? गर्वित भारतीय सवाल करते हैं कि कौन सा धोखा? मोदीजी को लिट्टी चोखा पसंद करने वाले हम बिहारियों ने 40 में से 39 सीटों पर जीतवा दिया और लिट्टी चोखा का केवल प्रचार करने वालों को क्लीन बोल्ड कर दिया। तेजप्रताप को तो इन यूज़र्स ने चुनाव से पहले ही क्लीन बोल्ड कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *