Mon. Dec 16th, 2019

कौन बनेगा करोड़पति : बिहार के इस जेल के अधीक्षक बन सकते हैं करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति : बिहार के इस जेल के अधीक्षक बन सकते हैं करोड़पति
कौन बनेगा करोड़पति : यू तो बिहार कौन बनेगा करोड़पति में करोड़पतियों को देने में देर नही करता,पर इस बार जो करोड़पति बनने वाले है वो थोड़े खास है। टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति सुर्खियों में है। इस शो को एक और करोड़पति मिलने वाला है। सोमवार को शो में हॉट सीट पर बिहार के अजीत कुमार बैठे नजर आए। अजीत एक जेल अधीक्षक हैं। एपिसोड में अजीत बखूबी गेम खेल रहे हैं। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन भी उनके मुरीद नजर आ रहे हैं। इस शो के अंत में आने वाले एपिसोड में दिखाए जाने वाले वीडियो में अजीत को 50 लाख रुपये जीतने के बाद 1 करोड़ के सवाल तक खेलता हुआ दिखाया गया।

कौन बनेगा करोड़पति : अजीत की लाइफलाइन बाकी :

आप को बता दे कि एक तरफ जहां कंटेस्टेंट्स की लाइफलाइन एक करोड़ के सवाल पर पहुंचने तक खत्म हो जाती है, वहीं अजीत की लाइफलाइन बाकी है और सवाल के लिए वो 50-50 का इस्तेमाल भी करते हैं। अब वो एक करोड़ जीत पाते हैं या नहीं, ये तो शो के टेलिकास्ट होने पर ही सामने आएगा। अभी से ही बिहार के लोगो मे उनके जीत को लेकर भूख बढ़ गई है और देखना है की ये भूख सही साबित हो भी पाती है या नही।

अपराधी अपनी स्थितियों की वजह से अपराध करते हैं :

सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया कि अजीत ने अमिताभ बच्चन को बताया कि उन्होंने अलग-अलग जेलों का भ्रमण किया हुआ है। इससे उन्हें पता चला कि ज्यादातर अपराधी अपनी स्थितियों की वजह से अपराध करते हैं। दोस्ती और आवेग इसके कारण होते हैं। इसके अलावा अजीत ने बताया कि कैसे जेल में भी सुधार हो रहा है। ये एक बहुत बड़ी बात भी थी की एक टेलीविजन पे आके बताना की जेल के अंदर भी कैसे सुधार हो रहा। मतलब वहा आए हुवे अपराधियो को अपनी गलती का एहसास होता है।
ये खबरें भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *