Sat. Dec 7th, 2019

बिहार के नालंदा में ट्रिपल मर्डर, एक ही परिवार से उठी तीन की अर्थी

बिहार के नालंदा में ट्रिपल मर्डर होने से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। इस घटना के बाद से प्रशासन भी चकाचौंद है। घटना में के बाद लोग आक्रोशित हैं। बिंद के मिसियाडीह में एक साथ तीन लोगों की मौत हो गयी है। इस वारदात में पति-पत्नी और उनकी बेटी शामिल है। इस घटना के घटते ही वहां लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी। सूचना मिलने पर वरीय अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गयी। मामले की पूरी जांचपड़ताल की जा रही है। इस मामले पर पुलिस ने अभी तक कुछ नहीं बताया है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि उस परिवार का किसी से कोई दुश्‍मनी तो नहीं थी।

नालंदा में ट्रिपल मर्डर, नहीं चला सच का पता

परिवार के तीन सदस्य पति-पत्नी और तीन साल की मासूम बच्ची की गाला दबाकर हत्या कर दी गयी। उसके बाद हथियारों ने इनकी लाश को पईन में फेंक दिया। पुलिस ने तीनों के शव को बिंद थाना क्षेत्र के मिसियाडीह में पईन से बरामद किए गए हैं। इस ट्रिपल मर्डर की जानकारी मिलते ही पूरा इलाका दहशत में आ गया है। घटनास्थल से एक मोबाइल बरामद हुआ है, लेकिन पुरे मामले की अभी तक ठीक से जांच नहीं हुई है। अभी भी पुलिस जांच कर रही है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

 

 

यह भी पढ़ें- तेजस्वी को तगड़ा जवाब दिया सीएम नीतीश कुमार ने, डंके की चोट पर कहा……..

इस घटना में मिसियाडीह के रहने वाले सुरेंद्र यादव की बेटी 26 वर्षीय मिंटू कुमारी, दामाद पटना जिले के बख्तियारपुर के मिसी गांव निवासी सनी यादव (28) तथा उनकी तीन वर्षीय बेटी नंदिनी कुमारी की जान गयी है। तीनों की गला पहले दबाकर हत्या की गई और बाद में शव फेंक दिए गए। इस मामले में मृतका के पिता सुरेंद्र यादव ने बताया कि बेटी सात माह की गर्भवती थी। दामाद उसे व बेटी नंदिनी को लेकर इलाज के लिए बिहारशरीफ मोटरसाइकिल से गए थे। उन्होंने बताया कि तीनों से अंतिम बार सोमवार की शाम मोबाइल पर बात हुई थी और उन्होंने घर पहुंच रहे ऐसा कहा था। मृतका का एक और बेटा सनम कुमार (5) व बेटी 5 वर्षीया शिवानी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *