Sat. Oct 31st, 2020

वाहनों पर गिरे पेड़ – तेज बारिश के कारण बस और कार पर गिरा पेड़

वाहनों पर गिरे पेड़

बिहार के सिवान और वैशाली में हुई एक बड़ी दुर्घटना , वाहनों पर गिरे पेड़ । बता दे की बिहार में लगातार पांच दिनों से तेज बारिश हो रही और यही बारिश और तेज हवाओं के कारण कई दुर्घटना हो रही है , इन पांच दिनों में यह कोई पहली दुर्घटना नहीं है। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह सिवान में कार पर पेड़ गिरने से एक व्‍यवसायी की दबकर मौत हो गई। उधर, वैशाली में एक स्‍कूल बस पर पेड़ गिर गया। गनीमत यह रही कि स्‍कूल बस में बच्‍चे नहीं थे,अन्‍यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

वाहनों पर गिरे पेड़ , शुक्र है की बस में मासूम बच्चे नहीं थे

तेज बारिश और हवाएं दुर्घटना का बनी कारण। गुरुवार की सुबह वैशाली में एक बड़ा हादसा टाला , किस्मत से कई मासूमो की बची जान। बता दे की सुबह में बच्‍चों को स्‍कूल ले जाने निकली एक स्‍कूल बस पर तेज बारिश और हवाओं के कारण पेड़ गिर गया। यह बड़ी दुर्घटना हाजीपुर-महुआ मार्ग पर हुई। पेड़ गिरने के करण बस बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई , बस की खिड़कियाँ बुरी तरह से टूट गयी। गनीमत यह रही कि बस में बच्‍चे नहीं थे, अन्‍यथा दर्जनों मासूमों के सथ क्‍या होता, समझा जा सकता है। कोई मामूली पेड़ नहीं बल्कि एक बड़ा पेड़ गिरा था।

 

रखे अपना ध्यान , रहे सावधान

ऐसे मौसमो में आपको पेड़ और आस पास की बड़ी दीवारों ने दुरी बना के चलनी होगी वरना ऐसी दुर्घटना बता के नहीं आती। भगवान् की दया से बच्चे बस में नहीं थे तो एक अनहोनी होने से टल गयी वरना आप समझ सकते हैं इसलिए गाड़ी धीरे चलाये और बारिश के इस मौसम में स्टंट न लगाए।

आगे की खबरे भी जरूर पढ़े…

गिरिराज सिंह का बयान , सियासत गर्म – जानिए क्या है पूरी खबर

भाई ने की भाई की हत्या – रिश्तों की नहीं की कदर , जानिए मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *