Sun. Sep 27th, 2020

खेसारी लाल की नयी फिल्म का ट्रेलर आउट, तेजी से हो रहा है वायरल

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल की नयी फिल्म का पहला ट्रेलर आउट हो गया है। इनकी इस फिल्म का ट्रेलर हर तरफ तेजी से वायरल हो रहा है। दर्शकों के चहेते खेसारी लाल यादव की नयी फिल्म का ट्रेलर हर तरफ धमाल मचाये हुए है। फैंस इनके फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ इस फिल्म में शुभी शर्मा और पूजा गांगुली स्टार्स नजर आ रही हैं। यह फिल्म रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट (निशांत उज्‍जवल) और बुल्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी है। इस फिल्म का नाम ‘एक साजिश जाल’ है। इसका ट्रेलर आउट होते ही हर तरफ वायरल हो गया है।

 

Image result for खेसारी लाल ली नयी फिल्म ek shajish jaal

 

देखिये खेसारी लाल ली नयी फिल्म का ट्रेलर

 

इस फिल्म का ट्रेलर इंटर 10 म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को लांच हुए अभी सिर्फ 19 घंटे ही हुए हैं और इसे अब तक 767,242 बार से भी ज्यादा बार देखा गया है। ये एक रिकॉर्ड बन गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है। फिल्म के ट्रेलर को देख के ये आंशका जताई जा रही है कि, फिल्‍म की कहानी प्रेम और पैसे के बीच की लाइन पर आधारित है। ट्रेलर देख के अब हर किसी को पूरी फिल्म का इंतज़ार है। खेसारी लाल यादव एक ऐसे स्टार हैं, जिनके गाने और फिल्म सिर्फ एक झलक से ही हिट हो जाते हैं।

 

Image result for खेसारी लाल ली नयी फिल्म ek shajish jaal

 

यह भी पढ़ें- प्रेमी-प्रेमिका ने मनाया चॉकलेट डे- प्रेमिका से मिलने फ्लाइट से आया प्रेमी, फिर हुआ ये

 

खेसारी के इस फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छे-अच्छे कमैंट्स मिले हैं। इस फिल्म में खेसारी को नवोदित अभिनेत्री पूजा गागुंली से प्यार हो जाता है, लेकिन पैसों के लिए पूजा खेसारी को छोड़ने पर मजबूर हो जाती हैं। इस दर्द बहरे समय पर खेसारी की लाइफ में शुभी शर्मा की जोरदार एंट्री होती है। लेकिन खेसारी खुद के बारे में छोड़ पूजा और उसके प्रेमी को मिलवाने की कोशिश में रहते हैं। फिल्म की स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग लगती है। फिल्म में इमोशंस, एक्शन्स और बढियाँ-बढियाँ गानों की भरमार है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर बाबू त्यागी हैं और फिल्म के निर्माता मनीष चतुर्वेदी और निर्देशक एम आई राज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *