Thu. Jan 21st, 2021

राजू सिंह माही की फिल्‍म ‘पुलिसगिरी’ का ट्रेलर ज़ारी, जानिए कब होगी रिलीज़

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता राजू सिंह माही की फिल्म ‘पुलिसगिरी’ का ट्रेलर छठ के महापर्व के दिन रिलीज़ किया जाने वाला है। यह फिल्म बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त ने भी की थी। इस फिल्म की शोटिंग खत्म हो चुकी है और अब यह पूरी तरह से तैयार भी है। इसलिए जल्द ही छठ के दिन इसका ट्रेलर भी आ जायेगा। छठ यानी की 2 नवंबर को पुलिसगिरी का ट्रेलर रिलीज़ होगा। इस एक्शन फिल्म ‘पुलिसगिरी’ का निर्माण निर्माता अनिल काबरा की कंपनी इंडिया ई कॉमर्स और सीरियल की दुनिया से फिल्मों में आये प्रोडक्शन हाउस “चड्ढी बड्डी प्रोडक्शन कर रही है। इस फिल्म के निर्देशक धीरज ठाकुर हैं।

छठ के दिन रिलीज़ होगा फिल्म ‘पुलिसगिरी’ का ट्रेलर

फिल्म के निर्देशक धीरज ठाकुर ने बताया कि ‘पुलिसगिरी’ कि प्लॉटिंग बिहार बेस्ड है, जो कि सत्य घटना पर आधारित है। लेकिन हमारी पूरी फिल्‍म ‘पुलिसगिरी’ फिक्‍शन है। इस फिल्म का ट्रेलर 2 नवंबर को देखने को मिलेगा। उन्होंने बताया कि यह फिल्म पटकथा पर एक इंटरटेनिंग फिल्म बनाई है, जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आने वाली है। इस फिल्म का निर्माण बड़े कैनवास पर किया गया है। इसमें बेहद प्रतिभाशाली कलाकार राजू सिंह माही के साथ अनारा गुप्‍ता और गरिमा मौर्या भी नजर आने वाली हैं। तीनों ने लाजवाब एक्टिंग कि है। इस फिल्म में कोई वल्गैरिटी नहीं है। संगीत से लेकर एक्शनऔर रोमांस हर तरह से यह फिल्म परफेक्ट है। फिल्‍म के एक गाने में डांसिंग क्‍वीन संभावना सेठ भी थिरकती दिखाई देंगी। जो कि काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- छठ पूजा को लेकर नया ट्रैफिक रूल लागू , पढ़िए पूरी खबर

फिल्म ‘पुलिसगिरी’ कि कहानी विजय साहनी ने लिखी है। म्यूजिक मधुकर आंनद व अनुज तिवारी ने दिया है। फ़िल्म के प्रोड्यूसर भावना पांडेय, चार्ल्स लोगो (बाबा) व देवेंद्र सिंह है। पीआरओ संजय भू‍षण पटियाला हैं। इस फिल्म में राजू, अनारा और गरिमा के अलावा प्रियंका पंडित, आयूषी तिवारी, राजकपूर शाही, सुधाकर मिश्रा, रमेश गोयल, सज़्ज़ाद खान, सोनू पांडेय, गोपाल राय, चन्द्र प्रकाश तिवारी, जे पी सिंह, मुखिया जी प्रमुख भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्मका ट्रेलर 2 नवंबर छठ के महापर्व के दिन रिलीज होगा।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें