Fri. Aug 7th, 2020

काजल और खेसारी का टिकटॉक वीडियो, वैलेंटाइन वीक पर चढ़ा प्यार का रंग

काजल और खेसारी का टिकटॉक वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार काजल और खेसारी का टिकटॉक वीडियो इन दिनों वैलेंटाइन वीक को और भी ख़ास बना रहा है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी तो हर कोई पसंद करता है। इनके चाहने वाले इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस जोड़ी को काफी प्यार मिल रहा है। जब भी इन दोनों की कोई फिल्म या गाने रिलीज़ होते हैं तो यूट्यूब पर धमाल मचा देते हैं। फिलहाल तो खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक प्यार भरा और प्यार के रंग में रंग ने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने पुरे इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

तेजी से वायरल हो रहा काजल और खेसारी का टिकटॉक वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। इस वीडियो में बॉलीवुड का बहुत ही प्यारा सॉन्ग ‘हुआ है आज पहली बार’ बज रहा है। इस प्यार बहरे गाने वाले वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी कातिलाना एक्सप्रेशंस दे रहे हैं। ये प्यार का महीना चल रहा और इस प्यार के महीने को इन दोनों की जोड़ी ने और भी ख़ास बना दिया है। फरवरी के इस हफ्ते को प्यार का हफ्ता ही कहा जाता है। सात फरवरी से शुरू होने वाले वैलेंटाइन वीक में कई अलग-अलग प्यार दिन होते हैं जैसे टेडी डे, चॉकलेट डे, प्रॉमिस डे, प्रपोज़ डे और भी बहुत सारे दिन होते हैं। खेसारी और काजल का वीडियो भी इन प्यारे दिनों से जुड़ा हुआ है।

देखिये वीडियो-

 

View this post on Instagram

#Happy #rose day #🌹

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

 

 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की पसंदिता जोड़ी है, जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं। हमेशा ही दर्शकों इनके गाने और फिल्मों का इंतज़ार करते हैं। ये दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के प्रसिद्ध एक्टर्स में से एक हैं। इनकी इस वीडियो के बाढ़ तो इनके चाहने वाले और भी बढ़ गए हैं। वायरल हो रहे इस टिकटॉक वीडियो को फैंस हर तरफ शेयर कर रहे हैं। काजल और खेसारी सभी के मन पसंदिता कलाकार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *