Tue. Apr 7th, 2020

निरहुआ और आम्रपाली का टिकटॉक वीडियो, तेजी से हो रहा है वायरल- देखिये

निरहुआ और आम्रपाली का टिकटॉक वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे का टिकटॉक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। निरहुआ का ये अकेला टिकटॉक वीडियो ‘आठों पहरिया लूठा लहरिया’ गाने पर बना हुआ है। इस वीडियो में निरहुआ जबरदस्त डांस करते नज़र आ रहे है। उन्होंने इस वीडियो के जरिये फैंस को #lahariyachallenge दिया है। भोजपुरी इंडस्ट्री ये दोनों ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो हर वक़्त फैंस के लिए कुछ नया लेकर आते हैं और फैन्स हमेशा इन्हें बराबर प्यार देते हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ियों में गिनी जाती है। टिकटॉक वीडियो के साथ ही साथ इनके कई सुपरहिट गाने भी तेजी से वायरल होर हे हैं।

हर तरफ छा रहा निरहुआ और आम्रपाली का टिकटॉक वीडियो

दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ और यूट्यूब क्वीन अमराली दुबे का ये टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में फैंस निरहुआ की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं। निरहुआ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखते है- #lahariyachallenge #zeebiscope आप भी देखिए निरहुआ का धमाकेदार विडियो।

View this post on Instagram

#lahariyachallenge #zeebiscope

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

ये एक ऐसी जोड़ी है जो हर दिन कुछ इंटरेस्टिंग और नया करती है। इन दिनों निरहुआ अपनी नयी फिल्म ‘‘रोमियो राजा’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। वहीँ आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने एक और टिक टॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दोनों सितारें बहुत ही रोमांटिक दिख रहे है। इस जोड़ी को फैंस हमेशा से पसंद करते हैं। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के चाहते सुपरस्टार्स हैं जिनकी फिल्मों और गानों का फैंस को हमेशा इंतज़ार रहता है। आम्रपाली दुबे उन एक्ट्रेस में से हैं जो हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। दोनों सुपरस्टार्स भोजपुरी इंडस्ट्री के प्रदिद्ध सितारों में से एक हैं।

 

यह भी पढ़ें- समस्तीपुर में युवती से दुष्कर्म- हैवानियत की सारी हदें पार, जान के कांप जाएँगी रूह

 

देखिये दोनों का ये वीडियो-

 

View this post on Instagram

मेरे भाई खेसारी लाल जी की फ़िल्म #मेहंदी लगा के रखना 3 जिसके निर्माता मेरे छोटे भाई और मेरे सहयोगी निशांत उज्ज्वल जी हैं और निर्देशक मेरे प्यारे मित्र रजनीश मिश्रा जी हैं आप सभी को और फ़िल्म की पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएँ ये फ़िल्म भी भोजपुरी सिनेमा को मज़बूती प्रदान करेगी और ब्लाक्बस्टर होगी 👍 #allthebest #goodluck

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *