Mon. Dec 9th, 2019

तेजप्रताप ने ली राजद की सदस्यता – पढ़े आगे की पूरी खबर

तेजप्रताप ने ली राजद की सदस्यता

कई दिनों से राजद का माहौल थोड़ा गड़बड़ चल रहा था लेकिन अब तेजप्रताप ने ली राजद की सदस्यता और कही कुछ बातें । तेजप्रताप यादव यानी लालू के बड़े बेटे ने भी राजद के सदस्य बन गए। राजद का माहौल तेजप्रताप की सदस्यता से खुश है। बता दे की सोमवार को राजद के कार्यालय सचिव चंदेश्वर सिंह ने उन्हें पार्टी कार्यालय में बड़े ही मान सम्मान के साथ सदस्यता दिलायी । तेजप्रताप के समर्थन में पटना जिलाध्यक्ष देवमुनि यादव भी इस अवसर पर शामिल हुए। कार्यालय में हुआ यह काम।

तेजप्रताप ने ली राजद की सदस्यता , कही यह बाते

राजद का सदस्य बनने के बाद तेजप्रताप ने कहा कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में 50 हजार से ज्यादा नए सदस्य बनाएंगे , कोशिश रहेगी की ज्यादा से ज्यादा लोग हमारे साथ जुड़ सके। ख़ास बात ये की पार्टी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से अभियान चला रही है। इससे काफी लाभ जैसे की अब लोग दुनिया के किसी भी कोने से राजद के सदस्य बन सकते हैं , उनकी पार्टी का हिस्सा बन सकतें हैं। इसके पहले वे अपने पुराने अंदाज में बिना किसी को खबर किए चंद समर्थकों के साथ राजद कार्यालय पहुंचे और कहा कि इस बार ज्यादा से ज्यादा युवा राजद के सदस्य बनें, इसके लिए वह अभियान चला रहे हैं। तेजप्रताप युवाओं को राजद का सदस्य बनाना छह रहें हैं। उनकी पूरी कोशिश है की महुआ से पचास हजार से ज्यादा सदस्य बन जाये।

परिवार भटकने पे मजबूर:मृत गर्भवती महिला को किया इलाज के लिए रेफर

इनकी ख़ास बात ये की वे ज्यादा से ज्यादा छात्रों को पार्टी से जोड़ने की कोशिश में हमेशा सजग रहते हैं। इस दौरान उन्होंने हजारों की संख्या में सदस्यता फॉर्म भी लिए और कहा कि पार्टी कार्यालय में वह राजद सदस्यता अभियान की मॉनिटरिंग करने आए थे। इस बार वो ज्यादा से छात्रों को जोड़ना चाहते हैं और वैसे भी आज कल युवा पॉलिटिक्स से जुड़े रहते हैं।

आगे की खबरे भी जरूर पढ़े….

अपहरण का मामला:पूर्णिया में तीन साल के मासूम को घर से अगवा कर ले गए अपहर्ता

मौसम का हाल – तीन दिनों तक नहीं होगी बारिश , उमस भरी गर्मी की संभावना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *