Tue. Jan 26th, 2021

तेजस्वी यादव सड़कों पर उतरेंगे लोगों को CAA के खिलाफ समझाने के लिए

तेजस्वी यादव सड़कों पर

तेजस्वी यादव सड़कों पर : बिहार में चुनावी साल आते ही विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता आम लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने “जल, जीवन और हरियाली” अभियान के माध्यम से राज्य भर में लोगों के बीच जा रहे हैं, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव भी लोगों के बीच पहुंच गए हैं ।

तेजस्वी, जो बिहार विधान सभा में विपक्ष के नेता हैं, ने राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC), राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) और नागरिक संशोधन अधिनियम (CAA) जैसे चल रहे मुद्दों के साथ लोगों के बीच पहुंचने की योजना बनाई है।

राजद के एक नेता ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के निर्देश पर तेजस्वी बिहार के विभिन्न जिलों में ‘प्रतिरोध’ बैठक करेंगे और बताएंगे कि कैसे यह कानून समाज में खराब माहौल बना रहा है। राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, “तेजस्वी 16 सितंबर को सीमांचल से इसकी शुरुआत करेंगे।” राजद इससे पहले तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सीएए के खिलाफ राजधानी पटना की सड़कों पर उतर चुका है।

बिहार विधानसभा चुनाव : लोजपा ने प्रशांत किशोर के फार्मूले को नकारा

तेजस्वी यादव सड़कों पर और राजनीति खाई में !

राजद के प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने कहा कि यह निर्देश लालू यादव ने दिया है। उन्होंने कहा कि पहली बैठक 16 जनवरी को किशनगंज में होगी। जबकि अगले दिन 17 जनवरी को तेजस्वी अररिया में एक रैली को संबोधित करेंगे। 18 जनवरी को वह कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में प्रतिरोध सभा को संबोधित करेंगे।

पटना में रेप की और वारदात……गुनाहो का सिलसिला रुकता ही नहीं है

अब राजद और जदयू के नेता लोग दिल्ली विधानसभा के चुनाव में भी एक-दूसरे से टक्कर लेने को तैयार है। अब इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार का सियासी पारा लगातार बढ़ता ही जा रहा है और बहुत अभी आरोप तक सिमित दोनों दलों की बयानबाज़ी, कार्यकर्ताओं की आपसी लड़ाई तक जा पहुँचेगी और इस बार यह किस स्तर तक गिरती है यह देखना बेहद ज़रूरी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें