Sat. Dec 7th, 2019

महिला सुरक्षा पर तेजस्वी बोले : “नीतीश सरकार में चल रहा है दानव राज”

महिला सुरक्षा पर तेजस्वी बोले : राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मंगलवार को शहर में गोली चलने में मारे गए कपड़ा व्यापारी हरिहर प्रसाद (65) के परिवार से मुलाकात की। मृतक के परिवार के सदस्यों के साथ उनकी बातचीत के बाद, तेजस्वी ने बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए राज्य सरकार पर निशाना साधा और इसे दानव राज करार दिया।

“जिन लोगों ने राजद शासन को ‘जंगल राज ’ कहा था, उन्हें पता होना चाहिए कि ‘दानवराज’ बिहार में प्रचलित है। अपराध उग्र हो गए हैं और लड़कियों का उनके माता-पिता के सामने सामूहिक बलात्कार किया जा रहा है। मुजफ्फरपुर आश्रय गृह का मामला सबसे खराब था, लेकिन नीतीश कुमार चुप रहे। वह आज भी शांत है” तेजस्वी ने कहा

इससे पहले, तीन अपराधियों ने सोमवार को जक्कनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुपुलवा में हरिहर की दुकान में घुसकर उस पर गोली चलाई थी। उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

तेजस्वी यादव ने इस पर ट्वीट किया “नीतीश कुमार सरकार द्वारा संरक्षित अपराधी दिन में लोगों की हत्या कर रहे हैं और स्वतंत्र रूप से फरार हैं। लेकिन सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील कुमार चुप हैं।

महिला सुरक्षा पर तेजस्वी बोले : नीतीश कुमार की यात्रा पर ली चुटकी 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने नीतीश कुमार की जल-जीवन-हरियाली यात्रा पर चुटकी ली। उन्होंने बिहार के सीएम से कहा कि उन्हें अपराध हटाओ बिरोजगारी भगाओ यात्रा पर जाना चाहिए। मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने अगले साल मकर सक्रांति के बाद अपनी यात्रा शुरू करने की घोषणा की।

अब चुनावी मौसम विपक्ष और सत्ता पक्ष के प्रमुख नेता नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक दूसरे के खिलाफ बयानबाज़ी और जनता के बीच किसी मुद्दे विशेष को लेकर पदयात्रा कर राजनीति का बिगुल फूंकेंगे। अगले होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कौन हाइप बना पायेगा और कौन सियासी माइलेज पायेगा यह चीज़ देखने लायक होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *