Tue. Nov 12th, 2019

तेजस्वी यादव का जन्मदिन : हार वाले हरे रंग का केक काटकर भाई संग किया खुशी का ढोंग

तेजस्वी यादव का जन्मदिन : राजद के अघोषित बॉस और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अब अपनी उम्र की नई सीमा में प्रवेश कर चुके है. हर तो आगामी चुनाव में पहले से निश्चित लग रही है इसलिए खुशी का आखिरी ठिकाना जन्मदिन को ढूंढ लिया गया. बड़े भाई तेजप्रताप के साथ हार का हरे रंग वाला केक जो कि इस मुस्लिम कम यादव समुदाय राजद पार्टी का भी कलर है.

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव पूरे 30 साल के हो चुके है. शनिवार को उन्होंने अपने पटना आवास पर बड़े भाई तेज प्रताप यादव के साथ बर्थडे मनाया. इस पार्टी में पार्टी के बड़े नेता सहित उनके करीबी लोग शामिल रहे.

तेजस्वी यादव का जन्मदिन : दिखावा करते तेजस्वी यादव…..

Image result for tejashwi yadav birthday today"

दिखावा करते हुए तेजस्वी यादव ने अपने जन्मदिन पर वृक्षारोपण किया. अपने ही लोगों के बधाई देने पर उन्होंने भावपूर्वक धन्यवाद व्यक्त किया. यहाँ पर भी तेजस्वी राजनीति करने की अपनी खुजली को कम नहीं कर पाए. उन्होंने खुद को भावी सीएम की तरह प्रोजेक्ट करते हुए कहा कि उनका कामना रहेगी कि उनका एक-एक पल जनता की सेवा में गुज़रे.

बिहार को आगे बढ़ाने की उन्होंने ठानी है और उसके लिए जो कुछ भी बन पड़ेगा वह करेंगे. लेकिन सच क्या है ? सच तो यह है कि तेजस्वी को हकीकत का अंदाज़ा तक नहीं है और वह चलें है ख़याली पुलाव को पकाकर खाने अतः पहले अपने घर को सही करेंगे, फिर पार्टी सँभालने की सोचे तब जाकर तो तथाकथित बचे हुए महागठबंधन में उन्हें कोई गंभीरता से लेना शुरू करेगा और कोई भाव देगा.

इससे उलट किया भी क्या जा सकता है जब एनडीए के आगे उनकी पार्टी एवं सहयोगियों की न चले तो खुद विपक्ष का अगला नेता चुने जाने के लिए ही उन्होंने बर्थडे के दिन जनता का नेता बनने का ढोंग किया है जिसमें बड़े भाई और नंबर एक एक्टर कम पॉलिटिशियन तेज प्रताप यादव ने उनका भरभूर साथ दिया है. देखना होगा कि अगले चुनाव जनता उनका हार का लड्डू या फिर जीत की सेंवई खिलाती है.

 

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें :-

बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सड़क निर्माण में घोटाले का लगाया आरोप

बिहार में सड़क हादसा, इस खतरनाक हादसे में गयी इतनों की जान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *