Mon. Oct 18th, 2021

फिर से पूर्व डिप्टी तेजस्वी के बिगड़े बोल, नीतीश को बोल पड़े “श्री 420”

पूर्व डिप्टी तेजस्वी

-Pranaw Upadhaya

नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला करते हुए कहा है कि हमारे नीतीश चाचा पलटू ही नहीं, श्री चार सौ बीस भी हैं। उन्होंने बीजेपी के साथ मिलकर साजिश रची और मेरे पिता लालू प्रसाद यादव को जेल भेज दिया। यहा सवाल ये की क्या किसी के साज़िस से कोई जेल जा सकता है,मतलब ये की कोर्ट से विश्वास ही नही?

पूर्व डिप्टी तेजस्वी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप अपना कीमती वोट सोच-समझकर दीजिएगा, नहीं तो हमारे पलटू चाचा आपका वोट लेकर फिर से पलट जाएंगे।

पूर्व डिप्टी तेजस्वी ने कहा कि राज्य में महागठबंधन की सरकार बनने पर बेरोजगारी भगाने और आरक्षण बचाने का काम किया जाएगा। केंद्र सरकार आरक्षण का खत्म करना चाहती है, संविधान को खत्म करना चाहती है। लेकिन राजद यह होने नही देगी। बांका में तेजस्वी राजद उम्मीदवार जयप्रकाश नारायण यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

इससे पहले तेजस्वी ने गया में जीतनराम मांझी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा।

सर्जिकल स्ट्राइक पर पूर्व डिप्टी तेजस्वी का बयान

साथ ही तेजस्वी यादव ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के जेल जाने के दौरान उनके मुद्दों का समर्थन करने वाले जीतनराम मांझी को रिकॉर्ड मतों से जिताने की अपील की। तेजस्वी यादव ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने बिहार को विशेष पैकेज देने की अपनी घोषणा को लागू नहीं किया और ‘पलटू चाचा’ नीतीश कुमार भी विशेष राज्य का दर्जा देने की बात भूल गये।

सर्जिकल स्ट्राइक की चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि पूरा देश सेना के साथ है और आगे भी रहेगा पर सेना के कामकाज का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए।

अब पूर्व डिप्टी तेजस्वी से कोई ये पूछता की क्या उनके पापा किसी पुण्य की वजह से जेल की सजा काट रहे है,पहले इंसान को अपने घर मे देख लेना चाहिए फिर दूसरे के घर मे झांकना चाहिए।
तेजश्वी ने बोला कि सब मिल के बेरोजगारी हटाएंगे, अगर हटाना रहता बेरोजगारी तो सब मिल के नही आते,या तो ये प्रधानमंत्री मोदी का डर है या फिर कुछ और समझे।

 

यह भी पढ़ें- 

कीर्ति आज़ाद को नहीं मिला टिकट

कन्हैया कुमार को नहीं मिला बिहार महागठबंधन में भाव, तेजस्वी यादव ने रोकी बेगूसराय से एंट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें