Tue. Jan 26th, 2021

तेजस्वी ने कहा सफेद झूठ बोल रहे सीएम नीतीश तो मांझी बोले – डर गए

तेजस्वी ने कहा सफेद झूठ बोल रहे सीएम नीतीश तो मांझी बोले - डर गए
तेजस्वी ने कहा : बिहार में एक कथित सरकारी चिट्ठी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है जिससे ये लगता है कि प्रदेश में एनआरसी पर काम शुरू हो गया है। इसमें प्रखंड विकास पदाधिकारी यानी BDO मोकामा द्वारा प्रेषित पत्र में तीन स्कूलों के प्रिंसिपल को संबोधित करते हुए जनगणना 2021 के प्रथम चरण में एनआरसी लागू करने के लिए फील्ड ट्रेनरों के लिए शिक्षकों की सूची मांगी गई है। अब इसी पत्र को आधार बनाते हुए बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार सफेद झूठ बोल रहे हैं।

तेजस्वी ने खेला दाव :

तेजस्वी यादव ने इस पत्र को संलग्न करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, NRC-NPR पर पकड़ा गया श्री नीतीश कुमार जी का सफ़ेद झूठ। बिहार में शुरू हो चुका है NRC-NPR का काम। अधिकारी की चिट्ठी ने खोला राज। अभी NPR का कार्य किसी भी प्रदेश में शुरू नहीं हुआ है, लेकिन बिहार में NRC की प्रक्रिया नीतीश जी ने शुरू कर दी। अब आपको तय करना है असली संघी कौन है ?

क्या नीतीश देंगे जवाब :

आप को बता दें कि इससे पहले पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी इसी चिट्ठी को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा था कि नीतीश कुमार जी कहते हैं कि सूबे में एनआरसी लागू नहीं होगा और सरकारी फाइलों में एनआरसी का काम शुरू भी हो गया है। उन्होंने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए लिखा कि फिर से किसी केस के नाम पर अमित शाह ने आपको डरा दिया क्या?बता दें कि बता दें कि 18 जनवरी 2020 को निर्गत किए गए इस पत्र का पत्रांक 33 है। अब इतना सब होने के बाद सभी को इन्तेजार है नीतीश कुमार के जवाब का कि आखिर वो क्या सोचते है इस पे,क्योंकि उंगली उन्ही पे उठाई जा रही है तो जवाब भी उन्ही को देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें