Tue. Nov 12th, 2019

जीतनराम के जाने से तेजप्रताप को नही पड़ेगा फर्क ? जानिए उन्होंने क्या बोला

जीतनराम के जाने से तेजप्रताप को नही पड़ेगा फर्क , जानिए और उन्होंने क्या बोला
तेजप्रताप : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने जीतनराम मांझी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यदि मांझी महागठबंधन से अलग हो जाते हैं तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्हें जहां जाना है वहां जाएं।मतलब साफ है की ये तेजप्रताप का घमंड बोल रहा जो उपचुनाव में मिला है।

बीजेपी में हो सकते है शामिल :

आपको बता दें कि हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने महागठबंधन से अलग होने का फैसला कर लिया है। मांझी ने अपने बागवती तेवर दिखाना शुरू कर दिया है। मांझी ने महागठबंधन में समन्वय समिति नहीं होने और सर्वसम्मति से निर्णय नहीं होने का आरोप लगाते हुए ऐलान कर दिया था कि वो बिहार और झारखंड में अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगे। अब देखना ये भी होगा की क्या मांझी भाजपा में शामिल होते है या नही क्योंकि जब से उन्होंने ने महागठबंधन का साथ छोड़ा है तब से ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि वो भाजपा के साथ जा सकते है। अगर वो आते है तो बिहार में एक अलग ही महौल तैयार होगा।

नीतीश कुमार पे भड़के तेजप्रताप :

बापू के रामराज्य और मोदी के सुराज रथ को लेकर गया पहुंचे राज्य सभा सांसद आरके सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि जीतनराम मांझी जमीन से जुड़े हुए नेता हैं। अगर उनका मोह महागठबंधन से भंग हो गया है तो वह बीजेपी में फिर से शामिल हो सकते हैं। साथ ही तेजप्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा।
उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में अपराध चरम पर है, दिनदहाड़े लोगों की हत्याएं की जा रही हैं। अपराधी बेलगाम हो गए हैं, लेकिन सरकार मूकदर्शक बनी हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार के नरम रवैये के चलते अपराधियों के मन से कानून का भय समाप्त हो गया है। उपचुनाव में नीतीश कुमार को अपनी हैसियत का अंदाजा चल गया और जनता ने उन्हें नकार दिया है।
यह भी पढ़ें :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *