Tue. Nov 12th, 2019

पीएम मोदी की फोटो से छेड़छाड़ किए युवक के साथ हुआ ये, जानिए पूरा मामला

पीएम मोदी की फोटो से छेड़छाड़

बिहार में अयोध्या मामले के फैसले को लेकर पूरा प्रशासन अलर्ट है। लेकिन इसके बाद भी कुछ युवकों ने पीएम मोदी की फोटो से छेड़छाड़ की है। मामले में कुछ हेर-फेर न हो इसलिए पुलिस संदिग्‍ध लोगों पर एक हफ्ते पहले से नजर रख रही थी। सोशल मीडिया को लेकर भी प्रशासन टाइट था। बार-बार निर्देश दिया जा रहा है। कितना करने के बाद भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। इससे जुड़े मामले में गोपालगंज के सिधवलिया थाना क्षेत्र एक युवक को गिरफ्तार किया गया है, और दो युवक की पुलिस तलाश कर रही है। तीनो युवकों ने पीएम नरेन्द्रे मोदी की फोटो के साथ इधर उधर की बातें बनायीं उसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

युवकों ने किया पीएम मोदी की फोटो से छेड़छाड़

सिधवलिया थाना क्षेत्र में पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो के छेड़छाड़ हुई तो लोगों को गुस्सा आ गया था। यह देखकर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने जांचपड़ताल की तो पता चला, जलालपुर खुर्द गांव के खुर्शेद आलम ने फोटो को फेसबुक से वायरल किया है। खुर्देश आलम को गिरफ्तार कर जब उसके मोबाइल की जांच की गई तो पता चला कि एक वाट्स एप ग्रुप भी आजाद परिंदा के नाम से बनाया गया है, जिसमें 184 लोग हैं। इस ग्रुप में भी आपत्तिजनक व सामाजिक सद्भाव बिगाडऩे जैसी बातों के अलावा अश्लील मैसेज पोस्ट किए जाते हैं। यह देख पुलिस और भी अलर्ट हो गयी है।

 

 

यह भी पढ़ें- बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सड़क निर्माण में घोटाले का लगाया आरोप

अपराधियों की खोज में जुटी पुलिस

इस ग्रुप का एडमिन जलालपुर खुर्द गांव का अरशद आलम है। विशुनपुरा बाजार के सरफुल्लाह आलम भी स ग्रुप में शामिल है। पुलिस पता चलने के बाद से दोनों की तलाश कर रही है। सिधवलिया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र के बयान पर थाने में तीन लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। लगातार इनकी खोज की जा रही है।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *