Fri. Aug 14th, 2020

RJD पर सुशील कुमार मोदी ने साधा निशाना, कहा चुनाव टालने की कोशिश कर रहा राजद

सुशील कुमार मोदी

आगामी कुछ महीनों में बिहार में चुनाव होने वाले हैं जिसे लेकर बिहार में तमाम राजनितिक पार्टियाँ एक्टिव हैं और जैसे जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही हो वैसे वैसे क्षेत्रीय पार्टियों में सियासत और बयानबाजी का दौर तेज होते जा रहा है। कोरोना वायरस के कारण पार्टियों के नेतागण कयास लगा रहे हैं कि परिस्थिति अनुकूल न होने पर चुनाव समय पर न हो पाने या टल जाने की संभावना हो सकती है जिसे लेकर बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद को निशाने पर ले लिया।

सुशील कुमार मोदी का राजद पर तंज

बता दें की सुशील कुमार मोदी ने विपक्ष की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल पर चुनाव को टालने की संभावना खोजने पर तंज कसते हुए कहा कि इस पार्टी की स्थिति कुछ उसी तरह हो गयी है जैसे कमजोर विद्यार्थी परीक्षा टालने के मुद्दे खोजते हैं। इस बाबत उन्होंने शनिवार को ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने लिखा है, ‘विधानसभा चुनाव समय पर हों या टल जाएं, एनडीए आयोग के निर्णय का पालन करेगा। हम हर स्थिति के लिए तैयार हैं, लेकिन जैसे कमजोर विद्यार्थी परीक्षा टालने के मुद्दे खोजते हैं, वैसे ही राजद अपनी संभावित हार को देखते हुए चुनाव टालने के लिए बहाना खोज रहा है।’

हालाँकि सुशिल मोदी के इस तंज पर तेजस्वी यादव ने भी पलटवार करते हुए खुद उन्हें ही कमजोर और गैर-स्वाभिमानी बताया। सिर्फ इतना ही नहीं तेजस्वी ने तो सुशिल मोदी को बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार का 24 वर्ष से पिछलग्गू बता डाला। यह सारी बातें उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये कहीं।

फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशील मोदी ने शनिवार को यह भी कहा था कि बिहार में विधानसभा चुनाव में तीन महीने की देरी है। इतने वक्त तक कोरोना की क्या स्थिति होगी इसके बारे में अभी से कुछ भी कह पाना आसन नहीं है। चुनाव होगा या नहीं या कब होगा इसका फैसला चुनाव आयोग ही लेगा। ऐसे में सभी पार्टियों के लिए बेहतर होगा कि किसी तरह की राजनीतिक बयानबाजी से बचना चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *