Sat. Dec 7th, 2019

राजद की राजनीति को लेकर ये क्या बोल गए सुशील मोदी, देखिये ट्वीट

राजद की राजनीति

भाजपा उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद की राजनीति पर तंज कस्ते हुए कई सवाल खड़े कर दिए हैं। राजद आज खुद के नेताओं को एक नहीं कर पा रहे हैं वो देश कैसे चलाएंगे। सुशील मोदी ने कहा कि जो लोग विरोध के लिए विरोध करते रहे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्मार्ट सिटी योजना के खिलाफ जनता को भड़काने के लिए स्मार्ट गांव की बात कर चेहरा चमका रहे थे, उन्होंने गांव की सड़कों से संबंधित 92 सवालों पर सरकार को जवाब ही नहीं देने दिया। विरोधी दल यदि केवल मीडिया में प्रचार पाने के लिए सदन को चलने नहीं देता, तो वह अपनी संवैधानिक भूमिका के साथ न्याय नहीं करता है।

 

 

राजद की राजनीति पर सुशील मोदी का ट्वीट

सुशील मोदी ने ट्वीट कर के कहा कि इनकी राजनीति बिहार के विकास-स्थगन और रोजगार-उन्मूलन की सबसे बड़ी गुनहगार है। मोदी ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव की पार्टी जब 15 साल तक सत्ता में रही तब उन्हें बेरोजगारी दूर करने का होश नहीं आया और तब तक इसे दूर करने की योजना भी लागू नहीं की। यही नहीं हत्या, सड़क लूट और फिरौती के लिए उद्यमियों-व्यापारियों के अपहरण की घटनाओं पर चुप्पी साध कर अर्थव्यवस्था को चौपट होने दिया गया, जिससे बेरोजगारी बेतहाशा बढ़ी। जिनके शासन काल में लाखों बेरोजगारों को पलायन करना पड़ा, वे आज इस मुद्दे पर कार्यस्थनगन प्रस्ताव लाने का नोटिस दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- गणितज्ञ आनंद पर लगाया अरूप, गुवाहाटी हाईकोर्ट में छात्रों ने दायर की याचिका ली वापस

अगर बेरोजगारी और देश की इतनी ही चिंता है तो राजद ने अपने समय पर इसके लिए कोई योजना क्यों नहीं बनायीं। आज बड़ी-बड़ी बात बोलने वाले कल जब सत्ता में थे तो अपना फायदा देखते थे। देश के लिए जब कुछ करने का समय था तब क्या कर रहे थे? आज जब राजनीति करने में असमर्थ हैं तो कुछ भी अरूप लगा रहे हैं। अगर देश की और जनता की इतनी ही फ़िक्र थी तो कुछ ऐसा करना चाहिए था जिससे जनता का साथ मिले। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कर रहे है उससे  देश का विकास हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *