Wed. Nov 13th, 2019

खेसारी-काजल की सुपरहिट जोड़ी की इस फिल्म ने रचा इतिहास, मिला बेस्ट अवार्ड

भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर खेसारी-काजल की सुपरहिट जोड़ी हर भोजपुरी जवार को पसंद आती है। दोनों साथ में अपने फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी फिल्म संघर्ष का जिक्र किया है। संगर्ष फिल्म दो दिन पहले यूट्यूब पर पब्लिश की गयी है। इन दो दिनों में ही फिल्म को 1 करोड़ से ज्यादा यानी 14,449,746 व्यूज मिल चुके हैं। खेसारी ने फिल्म के बारे में बताते हुए इतने कम वक्त में ज्यादा व्यूज मिलने को इतिहास बताया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, ‘इतिहास, 2 दिन में 10 मिलियन व्यूज पार।’ यह भोजपुरी इंडस्ट्री की पहली फिल्म है जिसने यूट्यूब पर दो दिन में एक करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल किए।

खेसारी-काजल की सुपरहिट जोड़ी ने रचा इतिहास

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की इस फिल्म संघर्ष को बेस्ट फिल्म के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। अगस्त 2018 में रिलीज हुईसंघर्ष के लिए खेसारी लाल यादव को बेस्ट एक्टर और काजल राघवानी को क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला चुका है। खेसारी लाल यादव को संगर्ष फिल्म में शानदार परफॉरमेंस के लिए मिला है। इस फिल्म को भी साल 2018 की बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला है। भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी लीड रोल में रही, जिन्हें क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। दोनों के फिल्म में बेहद अच्छी एक्टिंग कर के सबका दिल जीता है।

 

यह भी पढ़ें- विवाह के लिए शुभ मुहूर्त, जानिए इस साल विवाह के लिए कितने दिन हैं शुभ

संघर्ष फिल्म को मिले हैं इतने अवार्ड

खेसारी और काजल की भोजपुरी फिल्म संघर्ष महिला सशक्तिकरण और बेटी बचाओ जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी थी। इसमें सिर्फ एक्टर खेसारी ही नहीं बल्कि काजल राघवानी भी मारधाड़ करते हुए नजर आई। जिसे भोजपुरिया जवार ने बहुत पसंद किया। यही वजह है कि फिल्म के डायरेक्शन, कोरियाग्राफी और एक्टर और एक्ट्रेस की कैटेगरी में अवार्ड मिला। इस फिल्म को10 से भी ज्यादा अवार्ड मिले हैं।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *