Fri. Aug 14th, 2020

दो बहनों से गैंगरेप के आरोपी का स्केच जारी, सुराग देने वाले को मिलेगा इनाम

दो बहनों से गैंगरेप के आरोपी का स्केच जारी, सुराग देने वाले को मिलेगा इनाम
आरोपी का स्केच जारी : बिहार के सुपौल में दशहरा के दिन बीते 8 अक्टूबर को एक नाबालिग सहित दो लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना हुई थी। घटना के तीन दिन बीत गए, लेकिन इस मामलें में अब तक सभी अज्ञात आरोपी फरार है।कोई धर पकड़ भी नही हो पाई है। डॉग स्क्वॉयड भी अपराधियों की पहचान कर पाने में नाकाम रही है।अब जिला पुलिस ने पीड़ित के बताए गए हुलिए के आधार पर एक अपराधी का स्केच जारी किया है।जारी स्केच को एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने इसे जिले में विभिन्न वाट्सएप ग्रुपों में जारी किया है और अपराधियों की सूचना देने वाले को इनाम देने की बात कही है ।

अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज :-

आप को बता दें कि 8 अक्टूबर की रात को राघोपुर थाना इलाके में मेला देखने जा रही एक नाबालिग के साथ अपराधियों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया, वहीं, पीड़ित की बङी बहन के साथ भी दुष्कर्म करने के बाद उसे बेरहमी से गोली मार दी गई थी।जिसकी पटना में इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गई। बिहार में अपराधियों की तूती बोल रही है। गौरतलब है कि रेप करने वाले अपराधियों को पीड़ित पक्ष पहचानने में नाकामयाब रहा है।यही कारण है कि प्रतापगंज थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।
                                                                                                                      ‘शर्मनाक , इंसानियत , मानवता जैसे शब्द सीएम नीतीश ने डिलीट कर दिए’

आरोपी का स्केच जारी : पूरा मामला :-

दरअसल सुपौल जिले का प्रतापगंज निवासी एक परिवार अपने सदस्यों और गांव के कुछ लोगों के साथ दशहरा का मेला घूमने बीते 8 अक्टूबर को अपने गांव से निकला था।बीच रास्ते में ही चार की संख्या में रहे बदमाशों ने तमंचे का भय दिखाकर उन्हें बंधक बना लिया और उनकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।इस दौरान अपराधियों ने पीड़ित की साली के साथ भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।इस दौरान मनचलों ने विरोध करने पर उसकी पत्नी को गोली भी मार दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई।बाद में परिजनों ने उसे इलाज के लिए दरभंगा में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। गुरुवार को इलाज के क्रम में पीड़िता ने दम तोड़ दिया।
आगे की खबरें भी जरूर पढ़ें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *