Fri. Aug 14th, 2020

दुर्गा पूजा को लेकर – RJD नेता ने डाला विवादित पोस्ट ,उठा ले गई पुलिस

दुर्गा पूजा को लेकर - RJD नेता ने डाला विवादित पोस्ट,उठा ले गई पुलिस
दुर्गा पूजा को लेकर : बिहार में एक राजद नेता को दुर्गा पूजा के संबंध में विवादित पोस्ट डालना खासा महंगा पड़ गया है।मामला सुपौल जिला से जुड़ा है, जहां इस विवादित पोस्ट डालने वाले नेता को पुलिस ने न केवल आधी रात को उठा ले गई बल्कि उसको तुरंत गिरफ्तार भी कर लिया। गिरफ्तार हुआ नेता राजद का प्रदेश महासचिव अभिषेक कुमार उर्फ बब्लू यादव बताया जा रहा है। आरजेडी नेता को सुपौल जिले की मरौना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा कि उन्‍हें जेल भेज दिया गया है।

क्या था पोस्ट :-

दरअसल पूरा मामला ये है कि राजद के प्रदेश महासचिव बबलू यादव ने फेसबुक पर सवाल पूछा था कि आखिर दुर्गा पूजा में तवायफ के कोठे से मिट्टी क्यों लाई जाती है? इसके बाद पुलिस इस राजद नेता को आधी रात को गिरफ्तार कर ले गई।इस मुद्दे पर राजद के विधायक यदुवंश यादव ने कहा कि सुपौल पुलिस के थाने में फरार अपराधियों को बिठाया जाता है, लेकिन जो सही बात की जानकारी चाहता है उसे जेल भेज दिया जाता है। उन्होंने कहा कि बबलू यादव ने लगातार पुलिस के खिलाफ कई खुलासे किए हैं, जिसकी वजह से सुपौल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद राजद कार्यकर्ताओं में आक्रोश पनपना शुरू हो गया है।लेकिन कार्यकर्ता अपनी धार्मिक चीजों को भूल गए की उसका कमेंट दुर्गा पूजा को लेकर कितना बेकार और बद्तमीजी भरा था।
                                                                                                                                       राजधानी पटना में बाढ़ के बीच निफ्ट की मोहतरमा की इंस्टाग्राम फोटोशूट नौटंकी रही चालू 

दुर्गा पूजा को लेकर : एक्शन में पुलिस :-

इस मामले में सुपौल एसपी की तरफ से एक प्रेस बयान जारी किया गया है, जिसमें इस कार्रवाई के पीछे आईटी एक्ट का हवाला दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने सोशल साइट्स के माध्यम से विवादास्पद पोस्ट करने वाले लोगों को भी चेतावनी दी है। सुपौल में हुई इस पुलिसिया कार्रवाई से सोशल मीडिया यूजर्स में खासा हड़कंप है।ये कारवाई होनी भी जरूरी थी,नही तो कल को कोई भी किसी के देवी देवता पे कुछ भी पोस्ट कर सकता है।ऐसे ऐसे लोगो को राजद ने अपनी पार्टी में जगह दी है जो किसी के देवी देवताओं को कुछ भी बोल लेते है।
आगे की खबरें भी जरूर पढ़ें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *