Fri. Aug 14th, 2020

शाहनवाज हुसैन बोले:ज्यादा चहकना बंद करे पाक,मोदी के पास है उनका इलाज

शाहनवाज हुसैन बोले:ज्यादा चहकना बंद करे पाक,मोदी के पास है उनका इलाज
शाहनवाज हुसैन बोले:भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन  ने पाकिस्तान  के रेल मंत्री के बयान ‘आगामी तीन-चार महीने बहुत महत्वपूर्ण हैं’ पर पलटवार किया। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान की हर मर्ज का इलाज हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के पास है। इसलिए पाकिस्तान को ज्यादा चहकना बंद कर देना चाहिए।शाहनवाज ने पाकिस्तान को चेतावनी दे डाली अपने अंदाज में और बता दिया की मोदी में बहुत दम है।

युद्ध नही चाहता पाकिस्तान:-

आप को बताते चले कि, पाकिस्तान के एक मंत्री कहते हैं कि हिन्दुस्तान नें घास नहीं उगेगी। वहीं पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने कहा था कि ‘आगामी तीन-चार महीने बहुत महत्वपूर्ण हैं। युद्ध हो सकता है, लेकिन हम युद्ध नहीं चाहते हैं। अगर हम पर युद्ध थोपा गया तो यह अंतिम युद्ध होगा।’ईद उल अजहा मनाने अपने पैतृक घर सुपौल पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने सभी को ईद की बधाई देते हुए कहा कि ये ईद देश के लोगों के लिए डबल खुशी देने वाली है। क्योंकि इस बार सरकार ने मुस्लिम बहनों को तीन तलाक बिल और जम्मू-कश्मीर को आर्टिकल 370 से मुक्ति दिलाई है। उन्होंने कहा कि जो लोग देश से प्यार करते हैं, वो 370 हटाने के पक्ष में है।उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ की और मुसलमानों के लिए किए कामो को गिनाया।

शाहनवाज हुसैन बोले:कांग्रेस को लिया आड़े हाथों:-

कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी के बयान पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उन्होंने कश्मीर को यूएन का मामला बताया, जो बात पाकिस्तान की नेशनल एसेंबली में वहां के नेताओं ने कही, वही बात कांग्रेस के नेताओं ने सांसद में कही। उन्होंने कहा कि देश की जनता इसके लिए कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी।शाहनवाज हुसैन ने सोनिया गांधी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी गांधी नेहरु परिवार से आगे नहीं बढ़ सकती हैं। कांग्रेस ही नहीं देश में ऐसे कई दल हैं जो नेता के नाम से चलते हैं। जैसे यूपी की समाजवादी पार्टी, जो सिर्फ नाम की समाजवादी है, लेकिन सब एक नेता औऱ परिवार की पार्टी हैं।मतलब उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी दोनो पे हमला बोला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *