Fri. Aug 14th, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने कही ये बड़ी बात

सुब्रमण्यम स्वामी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद से बिहार की राजनीति भी एक्टिव मोड पर आ गई है। भाजपा, जदयू, कांग्रेस, राजद एवं हम के साथ ही जन अधिकार पार्टी भी सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाने में जुट गई है। बुधवार को अलग-अलग पार्टियों के नेताओं ने इस मुद्दे को उठाते हुए सुशांत के लिए न्याय की मांग की। वहीं, भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी न्याय की बात को सही करारते हुए बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी यही चाह है कि मृतक को न्याय मिलना चाहिए।

अपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा बुधवार को किए गए ट्वीट से यह स्पष्ट होता है कि सुशांत के मामले में उनकी और सीएम नीतीश कुमार की बात हुई है जिसमें सीएम ने सुशांत को न्याय दिलाने की बात पर हामी भरी है। साथ ही कहा कि दोषी को पकड़ना भी ज़रूरी है। स्वामी के अनुसार इस संबंध में उनकी बात नीतीश कुमार से फोन पर हुई है।

इसके साथ ही भाजपा नेता ने पटना पुलिस की भूमिका और राज्य सरकार द्वारा गहन जांच के लिए दी गई छूट की भी तारीफ की है।सवामी का कहना है कि वह सीबीआई जांच की पहल करेंगे। अपको बता दें, इससे पहले भी सुशांत की मौत के हालात और सीबीआइ जांच की संभावनाओं पर उन्होंने एक वकील से गौर फरमाने के लिए कहा था।

दोषियों को सजा़ दिलाने के लिए कांग्रेस ने भी उठाई आवाज़

बुधवार को बिहार कांग्रेस प्रभारी राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि सुशांत सिंह के केस को पूरा न्याय मिलना चाहिए। ताकि दोषी को कड़ी से कड़ी सजा़ मिल सके। साथ ही यह भी कहा कि महाराष्ट्र पुलिस और बिहार पुलिस के पास जो भी इंफॉर्मेशन है उसे साझा कर मिल कर जांच करनी चाहिए।

गोहिल ने यह भी कहा है कि, “बिहार में भाजपा और जदयू की सरकार है। बिहार के इस युवा साथी की याद में पटना में एक बड़ा सा अस्पताल और स्मारक भी बने।”

इसी तरह हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा प्रमुख जीतन राम मांझी ने भी सुशांत के लिए न्याय की मांग की। युवा अभिनेता के पिता ने अपनी प्राथमिकी में कई आरोप लगाए हैं। जिसके आधार पर संबंधित लोगों से पूछताछ हो और सुशांत को न्याय मिल सके। मांझी के साथ ही जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव भी सुशांत आत्महत्या प्रकरण की सीबीआइ जांच की मांग करते रहे हैं।

 

अन्य खबरें पढ़ें सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *