Thu. Jun 4th, 2020

वैलेंटाइन डे वीक, जानिए पटना की बाजारों में मिलने वाले ख़ास गिफ्ट्स

वैलेंटाइन डे वीक

फरवारी यानी की प्यार का महीना होता है। इस ख़ास महीने में कई स्पेशल दिन आते हैं जिसे वैलेंटाइन डे वीक के नाम से जाना जाता है। इस खूबसूरत और प्यार भरे महीने में कई दिल मिलते हैं तो कई टूटते भी हैं। अगर अपना दिल बरक़रार रखना है और ज़िन्दगी भर का रिश्ता बनाना है तो अपने प्यार को कुछ स्पेशल गिफ्ट्स दें। अगर कोई किसी से प्यार करता है और कहने से डरता है तो पटना की बाजारों में ऐसे बहुत से गिफ्ट्स हैं जो आपका काम आसान बना सकते हैं। इस बार तोहफों की भरमार है। इस प्यार भरे वीक को और भी प्यारा बनाने के लिए पटना की बाजारें भी तैयार हैं। आज के युवा अपने प्यार को बड़े ही अलग स्टाइल में मानते हैं और कुछ ख़ास तोहफे की खोज करते हैं। इस बार पटना की बाजारों में सब कुछ ख़ास ही मिल रहा है।

 

Image result for स्पेशल वैलेंटाइन डे वीक के लिए स्पेशल गिफ्ट्स कपल टॉय

स्पेशल वैलेंटाइन डे वीक के लिए स्पेशल गिफ्ट्स

वैलेंटाइन डे को ख़ास बनाने के लिए ख़ास गिफ्ट्स मार्किट में उपलब्ध हैं। मार्केट्स में बहुत ही प्यारे म्यूजिकल कार्ड्स डिमांड में है। आपको इस कार्ड की ख़ास बात है? इस कार्ड के खुलते ही एवरग्रीन हिट 90 के दशक के कई सारे प्यारे गाने बजते हैं। जिसे सुनते ही आपका प्यार काफी खुश हो जायेगा। यह कार्ड पटना की कई मार्केट्स में मिल रहा है। इस संबंध में बोरिंग रोड के दुकानदार का कहना है कि हमेशा ही लोगों की कुछ हट के डिमांड होती है इसलिए मार्किट में इस बार बहुत कुछ है और ऐसे कार्ड्स भी आये हैं। इस कार्ड की कीमत दो से चार हजार रूपए तक है।

 

Image result for स्पेशल वैलेंटाइन डे वीक के लिए स्पेशल गिफ्ट्स 

 

यह भी पढ़ें- पवन सिंह का होली सॉन्ग, इनका ये नया गाना मचा रहा है धमाल- देखिये वीडियो

प्यार का इज़हार करने के लिए युवाओं को बहुत ख़ास चाहिए होता है और यही देखते हुए मार्किट में इस बार कपल टॉय आये हैं। इन कपल टॉय की डिमांड काफी ज्यादा है। आपको इस कपल टॉय की ख़ास बात पता है? इस कपल टॉय को छूने से ये बड़े ही प्यार से प्यार का इज़हार करता है। इनकी कीमत भी 200 रुपये से शुरू होकर 300 रुपये तक जाती है। यह मार्किट में हर तरफ तेजी से बिक रहा है।

 

 

 

ज्यादातर लड़कियों को सॉफ्ट टॉय बेहद पसंद होता है। ऐसे में मार्किट में ये भी बड़ी ही तेजी से बिक रहा है और डिमांड में है। प्रेमी पनि प्रेमिका से प्यार का इज़हार करने के लिए सॉफ्ट टॉय खरीद रहे हैं। इन सॉफ्ट टॉयज की कीमत 200 रुपये से शुरू होकर तीन हजार रुपये तक जाती है। अपने इन दिनों को ऐसे गिफ्ट्ससे बनाये और भी ख़ास। मार्किट में और भी कई चीज़ें मिल रही है।

 

Image result for स्पेशल वैलेंटाइन डे वीक के लिए स्पेशल गिफ्ट्स कपल टॉय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *