Tue. Dec 1st, 2020

निरहुआ और मोनालिसा का गाना दर्शकों के बीच हो रहा है वायरल, देखिये वीडियो

निरहुआ और मोनालिसा का गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स निरहुआ और मोनालिसा का गाना इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है। भोजपुरी सिनेमा के महान कलाकार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ का जादू दर्शकों के बीच हमेशा बना रहता है। जैसे ही इनका कोई भी नया गाना सामने आता है, फैंस के बीच छा जाता है। इनका कोई भी गाना आये वो हिट लिस्ट में शामिल हो जाता है। निरहुआ के फैंस की कोई गिनती नहीं है, इनकी कोई फिल्म हो या कोई गाना दर्शकों को बहुत पसंद आता है। अब इनकी एक नई फिल्म का गाना इस समय जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने में निरहुआ मोनालिसा के साथ नजर आ रहे हैं। मोनालिसा हमेशा की तरह इस गाने में भी काफी सुन्दर लग रही हैं।

 

Image result for निरहुआ और मोनालिसा

निरहुआ और मोनालिसा का गाना ‘जिये नही पाईब उमरिया’

निरहुआ और मोनालिसा के इस भोजपुरी गाने का नाम ‘जिये नही पाईब उमरिया’ (Jeeye Nahin Paeebo Umariya) है। इसका वीडियो यूट्यूब पर फैंस के बीच धमाल मचा रहा है। इन दोनों ने इस गाने में इतनी बेहतरीन परफॉरमेंस दी है, जिसके कारण ये गाना दर्शकों के बीच खूब सुना और देखा जा रहा है। इस गाने में दोनों की एकदम रियल एक्टिंग लग रही है।

यह भी पढ़ें- खेसारी का नया गाना, इस गाने के मचाया हर तरफ धमाल, देखिये वीडियो

Image result for निरहुआ और मोनालिसा का गाना ‘जिये नही पाईब उमरिया’ 

 

इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री काफी लाजवाब है। इस बेहतरीन गाने को कृष्ण ने गाया है और इसके बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं। गाने के संगीत की बात करें तो इसका संगीत धनञ्जय मिश्रा ने तैयार किया है। गाने को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं। मोनालिसा इस गाने में वाकई काफी खूबसूरत नजर आ रह हैं। इन्होने इस गाने में नीले रंग की साड़ी पहनी है, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं। मोनालिसा और निरहुआ दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के प्रसिद्ध सितारों में से एक हैं। आज दोनों के टैलेंट और मेहनत ने ही इस मुकाम तक पहुंचाया है। दोनों के चाहने वालों की कमी नहीं है।

 

देखिये वीडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *