Fri. Jun 5th, 2020

आम्रपाली-निरहुआ का गाना, दोनों ने इस गाने में मचाया धमाल

भोजपुरी इंडस्ट्री के महान कलाकार आम्रपाली-निरहुआ का गाना आते ही फैंस के दिलों की घंटियां बजने लगती हैं। इन दोनों की जोड़ी भोजपुरिया जावरा के साथ-साथ भोजपुरी से न जुड़े हुए लोग भी पसंद करते हैं। इस गाने का नाम ‘चेहरा तोहरा’ है। यह गाना ‘निरहुआ चले लंदन’ की फिल्म का है। दोनों को चाहने वालों की कमी नहीं है। इन दोनों की जोड़ी हर किसी को काफी पसंद आती है। निरहुआ और आम्रपाली को ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों पर पसंद किया जाता है। गाने में अगर ये दोनों हो तो गाना ऐसे ही हिट हो जाता है। ‘चेहरा तोहरा’ गाने को अभी तक 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

आम्रपाली-निरहुआ का गाना ‘चेहरा तोहरा’

गाना पुराना हो या नया अगर ये दोनों साथ हैं तो वो हमेशा ट्रेंडिंग में ही बना रहता है। इस गाने को तो लोग अभी भी देख रहे हैं। इस शानदार गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को आलोक कुमार और हनी बी ने गया है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। यह गाना है पुराना लेकिन आज भी इसे लोग पसंद करते हैं और देख रहे हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, फेसबुक पर प्यार का झांसा दे के किया ये हाल

इस फिल्म का ये पहला गाना नहीं है जो इतना हिट हुआ है, इससे पहले इसी फिल्म का ‘छोये-छोये’ गाना भी काफी ज्यादा हिट हो चूका है। ये जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के साथ हर किसी को पसंद आते हैं। ये जोड़ी हमेशा ही अपने काम से और अपने अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना लेती है।

यह हिट हो रहा गाना 4 जनवरी 2019 को यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया था जिसे अभी तक 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को निरहुआ ने अपनी आवाज दी है और लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखा है। गाने का म्यूजिक का श्रेय मधुकर आनंद को जाता है। इस गाने में निरहुआ शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं आम्रपाली हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *