Sat. Oct 31st, 2020

बेटे ने की माँ की हत्या, बहन को भी किया बुरी तरह से घायल

बेटे ने कि माँ की हत्या

जिले के लखनौर थाना क्षेत्र के बलिया गांव में एक बेटे ने की माँ की हत्या और बहन की भी मार-मार के बुरी हालत कर दी है। जहाँ एक बेटा अपनी माँ का सबसे प्रिय होता है, वहीँ इस बेटे ने पीट पीटकर बुरी तरह से मार डाला। सिर्फ माँ को ही नहीं बल्कि साथ में बहन की भी मार-मार कर हालत ख़राब कर दी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है। घटना के कारणों का अब तक पता नहीं लग पाया है।

बेटे ने की माँ की हत्या, बहन को भी किया घायल

जांचपड़ताल के बाद बस इतना पता लगा है कि मंगलवार की सुबह किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया था। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दिलीप कुमार झा ने माँ प्रतीमा देवी को जोर-जोर से पीटना शुरू कर दिया था। माँ को पीटता देख बहन से देखा नहीं गया तो दिव्यांग बहन माँ को बचाने के लिए दोनों के बीच आ गयी। उसके आते ही दिलीप कुमार ने दिव्यांग बहन को भी पीटना शुरू कर दिया। उसे भी इतना मारा कि उसकी हालत ख़राब हो गयी। लाचार बहन न माँ को बचा सकी और न खुद को उसके चुंगल से छूटा सकी। दोनों माँ-बहन को दिलीप कुमार देर तक पीटता रहा जिस बीच माँ की जान चली गयी।

 

 

यह भी पढ़ें- बिहार में डॉक्टरों की बंपर भर्ती, सरकार द्वारा लिया गया बड़ा फैसला

आरोपित ने माँ को तब तक पीटा जब तक वो मौत के घाट नहीं उतर गयी। प्रतिमा देवी के पति की पहले से ही मौत हो चुकी थी। उनके पति सैनिक जयबोध झा हैं। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दिलीप को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कि अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है। आरोपित फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस जांचपड़ताल में लगी हुई है। घटना क्यों हुई यानी आपसी विवाद का कारण अभी तक पता नहीं लग सका है।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *