Tue. Apr 7th, 2020

पुलिस अधिकारी ने अंदर जाने से रोका तो भड़के बिहार के स्वास्थ्य मंत्री

पुलिस अधिकारी ने अंदर जाने से रोका तो भड़के बिहार के स्वास्थ्य मंत्री
पुलिस अधिकारी : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को एक पुलिस अधिकारी पर गुस्सा आ गया। भड़के मंगल पांडेय ने पुलिसकर्मी को सिर्फ इसलिये निलंबित करने का आदेश दे डाला क्योंकि उसने उन्हें पहचाना नहीं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार मंगल पांडेय शुक्रवार को सीवान में एक अस्पताल का शिलान्यास करने पहुंचे थे। यहां सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया, जिससे मंत्री जी का पारा गरम हो गया और उन्होंने सबसे सामने उसे सस्पेंड करने को कह डाला।

दे डाली सस्पेंड करने की धमकी :

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के गुस्से वाला ये वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि वो पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करने के लिये कह रहे हैं।आपको बता दे कि बिहार एक्सप्रेस उस वीडियो को दिखाने में असमर्थ है। दरअसल जब मंगल पांडेय मंच पर जाने के लिए आगे बढ़ रहे होते हैं तब पुलिस अधिकारी एक मंत्री को रोकता है। इस बात से वो नाराज हो जाते हैं और ठहर जाते हैं। मंगल पांडेय कहते हैं, ‘पागल है क्या? काहे ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं आप लोग, जो मंत्री को नहीं पहचानता हो। प्रभारी मंत्री को रोक रहा है। इसको सस्पेंड करवाइए।’

पुलिस अधिकारी : कौन है मंगल पांडेय

बता दें कि 47 वर्षीय मंगल पांडे वर्ष 2013-17 तक बिहार बीजेपी के अध्यक्ष रह चुके हैं। वर्तमान में वो बिहार के स्वास्थ्य मंत्री हैं। इसके अलावा वो बीजेपी के हिमाचल प्रदेश के प्रभारी भी हैं। लेकिन उन्होंने ने अपनी पावर दिखाई एक पुलिस वाले पे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *