Sun. Mar 29th, 2020

नशेड़ी पिता ने अपनी बेटी की हत्या की , मां को सता रहा है चार बच्चों की मौत का डर

नशेड़ी पिता ने अपनी बेटी की हत्या की , मां को सता रहा है चार बच्चों की मौत का डर
नशेड़ी पिता : एक मां इन दिनों अपने 4 बच्चों की जान बचाने के लिए जिले के एक अधिकारी से दूसरे अधिकारी के चक्कर लगा रही है। बच्चों की जान का डर भी किसी और से नहीं अपने ही पति से। महिला ने आरोप लगाया है कि उसी के नशेड़ी पति ने 16 साल की बेटी की अपने ही साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी है। पति का नाम कौशलेंद्र सिंह है और वारदात के बाद से ही वह फरार है। बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के अनुसार यह वारदात 24 अगस्त को हुई थी लेकिन पुलिस अभी तक 9 आरोपियों में से एक को भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

बच्चो के हत्या का डर सता रहा :

महिला आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सीतामढ़ी एसपी से लेकर मुजफ्फरपुर के आईजी तक से कई बार न्याय की गुहार लगा चुकी है लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसके साथ ही गृह सचिव और राज्‍य महिला आयोग तक से पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है। अब महिला को आशंका है कि आरोपी उसकी और उसके बच्चों की भी हत्या कर सकते हें।

नशेड़ी पिता : अभी तक कोई कारवाई नही

पीड़ित महिला रूबी ने कहा कि पति को नशे की लत इस कदर सवार हुई कि उसने धीरे-धीरे जमीन जायदाद भी बेचना शुरू कर दिया। अब उनके पास कुछ नहीं बचा है। वह बच्चों की परवरिश के लिए परेशान है। रूबी ने बताया कि वह लम्बे समय से मुजफ्फरपुर के गायघाट में अपने मायके में रह रही है।अखिल भारतीय महिला जनवादी समिति ने इस मामले में आन्दोलन शुरू करने की बात की है। अखिल भारतीय महिला जनवादी समिति की जिला सचिव नमिता सिंह ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों पर मामले में संवेदनशील नहीं होने का आरोप लगाया है। मुजफ्फरपुर के आईजी से कई बार इस परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *