Sat. Oct 31st, 2020

निशानेबाज श्रेयसी सिंह बीजेपी के तरफ से चुनाव में विपक्षियों को निशाना बनाने के लिए तैयार

श्रेयसी सिंह

राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी में स्वर्ण पदक प्राप्त करने वाली बिहार की श्रेयसी सिंह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो कर विपक्षियों को निशाना बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके लिए उन्होंने आज जुमई सीट से नामांकन दाखिल किया है। उन्होंने राजनीतिक गलियारे में एंट्री लेने पर अपने पहले बयान पर बिहार के खिलाड़ियों के लिए काम करने की बात कही। साथ ही बिहार सरकार से स्वास्थ्य संबंधित मामलों में विशेष ध्यान देने के लिए आग्रह किया।

श्रेयसी सिंह ने चिराग पासवान के राष्ट्रीय गठबंधन से अलग होने की बात पर कहा की, ‘जो भी बिहार की बेहतरी चाहते हैं, उन्हें शुभकामनाएं।’

इनके परिवार का राजनीतिक गलियारे से पहले से नाता

रविवार को निशानेबाज श्रेयसी सिंह बीजेपी में शामिल हुई हैं। अपको बता दें कि, इनके पिता दिग्विजय सिंह केंद्रीय मंत्री रहे चुके और मां पुतुल सिंह सांसद रह चकीं हैं। पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, महासचिव अरुण सिंह और बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल की उपस्थिति में बीजेपी के दिल्ली कार्यालय में सदस्यता ग्रहण की।

राज्य में खेलों को बढ़ावा देने के लिए उठाएंगी कदम

पार्टी में शामिल होने के बाद पटना पहुंची निशानेबाज श्रेयसी ने कहा कि वह खेल के क्षेत्र से नाता रखती हैं इस कारण वह राज्य में खेलों को बढ़ावा देने की इच्छा रखती हैं। जिससे कि बिहार के बच्चे विभिन्न खेलों में आगे आ सकें। इसके लिए उन्होंने मदद करने की बात कही है।

पीएम मोदी से प्रेरित हो बीजेपी की खिलाड़ी बनने का लिया फ़ैसला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान से प्रेरित हो कर श्रेयसी ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का फ़ैसला लिया। उनका कहना है कि वे आत्मनिर्भर भारत के तहत बिहार को भी आत्मनिर्भर प्रदेश बनाने की इच्छा रखती हैं। वे आत्मनिर्भर बिहार का चेहरा बनने के लिए तैयार हैं।

विकास की बात पर इन्होंने कहा कि, जब चुनाव आता है, विकास की बातें होती हैं। सवाल यह है कि हम किस तरह का विकास चाहते हैं? इनके अनुसार विकास ऐसा हो जिसमें युवाओं का पलायन रुक सके। बिहार के युवा सम्मान का जीवन जी सकें। इसके अलावा इन्होंने यहां के लोगों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए राज्य सरकार से विशेष ध्यान देने की बात कही है।

 

अन्य खबरें पढ़ें सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *