Wed. Sep 30th, 2020

दुकानदार को मारी गोली- जानिए क्या है पूरी खबर

दुकानदार को मारी गोली

 

बिहार के पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है जी हां आपको बताना चाहेंगे एक दुकानदार को कुछ लोगों ने मिलकर के गोरी मारकर हत्या कर दी। आए दिन क्राइम की घटनाएं बिहार में बढ़ती चली जा रही है। आखिर यह घटना क्यों हुई क्या थी वजह और क्या थी दुश्मनी? आइए जानते हैं तमाम सवाल इस खबर में। साथ ही आइए जानते हैं क्यों दुकानदार को मारी गोली

दुकानदार को मारी गोली- रंगदारी है वजह:

यह घटना पटना की विक्रम थाने के ब्लॉक रोड की है जहां पर एक शानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई सूत्रों के हवाले से आ रही खबर के अनुसार 10000 रुपए की रंगदारी की वजह से उस किराना दुकानदार वाले को गोली मार दी। दुकानदार संतोष महज 36 साल का था और उसे ₹10000 की रंगदारी के लिए बाप जी गैंग के अपराधियों ने गोली मार दी।

दुकानदार को मारी गोली- घटना को दिया अंजाम:

घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गये। हालांकि पटना पुलिस की टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी की और चार घंटे के अंदर रानी तालाब के जनपाड़ा गांव इलाके से बापजी गैंग के मुख्य सदस्य गोलू समेत दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से घटना में प्रयुक्त तीन पिस्तौल व कारतूस भी बरामद किया गया है। इधर, घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों में काफी आक्रोश था। संतोष की मौत से गुस्साये दुकानदार सुबह नौ बजे ही अपराधियों की गिरफ्तारी व 20 लाख रुपया मुआवजा देने की मांग को लेकर शहीद चौक पर धरना पर बैठ गये। इसके साथ ही लोगों द्वारा वरीय पुलिस अधिकारियों को बुलाने की भी मांग कर रहे थे।

दुकानदार को मारी गोली- नीतीश के कदम:

बिहार में जहां अपराध कम करने की नीतीश कुमार बात कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर घटनाएं बढ़ती चली जा रही। हाल ही में नीतीश कुमार ने अपराध रोकने के लिए एक बैठक की थी जिसमें कुछ अहम फैसले लिए गए थे। पर उनके फैसले कहीं पर भी नहीं दिख रहे हैं। आए दिन कहीं लूटपाट कहीं हत्या तो कहीं रेप जैसी घटनाएं मीडिया में धड़ल्ले से दिखाई जा रही है। यह घटना नीतीश सरकार पर सिर्फ प्रश्नचिन्ह लगाती है की जो बातें की गई है वह सिर्फ बातें ही रह जाएंगी।

ये खबरें भी पढ़ें-

नीतीश हुए सख्त- शराबबंदी को लेकर सुनाया फैसला

मीसा पर उठे सवाल – जानिए क्या है पूरी खबर

6 thoughts on “दुकानदार को मारी गोली- जानिए क्या है पूरी खबर

  1. Have ʏou ever thought about publishing an e-book or
    guest authoring on otһer sites? I have a blog bаsed on the same
    topics you discuss and would rеally like to have you
    share some stories/іnformation. Ӏ know my readers would appreciate
    your ѡork. If you’re even rеmotely intereѕteԁ, feel free to shoot
    me an e mail.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *