Thu. Apr 2nd, 2020

शेखपुरा नाबालिक रेप केस : रास्ता भटकी लड़की के साथ दुष्कर्म

शेखपुरा नाबालिक रेप केस

शेखपुरा नाबालिक रेप केस : बिहार के शेखपुरा से एक बड़ी खबर आई है, जहाँ एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार हुआ है। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अपने पास किया। इसके साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है। हालांकि, आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

शेखपुरा नाबालिक रेप केस : जानकारी के मुताबिक

जानकारी के मुताबिक, मामला शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र में स्थित एक गाँव का है। कहा जा रहा है कि पीड़िता किसी तरह से अपने घर से भटक गई और आरोपी के गांव चली गई। ऐसे में आरोपी शख्स ने उसके साथ बलात्कार किया। जैसे ही ग्रामीणों को नाबालिग के साथ बलात्कार की सूचना मिली, पीड़िता को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कर दिया गया और पुलिस को सूचित किया गया।

शेखपुरा नाबालिक रेप केस : जानकारी के मुताबिक पीड़िता धनबाद जिले की रहने वाली है। उसकी मां की मौत हो चुकी है। तब से, बिहारशरीफ अपनी दादी के साथ यहां रह रही थी। दो दिन पहले, पीड़िता अपने पिता के यहाँ धनबाद जाने के लिए घर से अकेली निकली थी, लेकिन वह भटकते हुए शेखपुरा चली गई। इसी बीच वह एक लड़के के चंगुल में फँस गई। फिर आरोपी उसे अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया और कहा कि वह उससे शादी कर लेगा।

लेकिन गाँव के लोगों की मदद से पीड़िता को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया गया। पीड़िता के परिजनों ने कहा कि आरोपी को फोन करके कहा गया कि नवादा में लड़की है फिर बताया गया कि वह गया ज़िले में है ऐसे ही पीड़िता को दो दिन से परेशान किया जा रहा था।

इसी बीच धमौल गांव के लोगो ने फोन कर बताया कि लड़की उन्ही लोगों के पास है तब जानकर लड़की मिली है वहीं, महिला थानाध्यक्ष ने भी घटना की पुष्टि करते हुए हनुमानगंज गांव के दो लोगो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है

 

यह भी ज़रूर पढ़ें :-

बिहार लोकसभा तीसरा चरण : मतदान हुआ ख़त्म , प्रतिशत रहा 60 प्रतिशत तक

गिरिराज सिंह हरे झंडे वाला स्टेटमेंट ने मचा दिया है बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *