Thu. Apr 2nd, 2020

शेखपुरा डीएम की पहल : साइकिल चलाकर जनता को जागरूक करती दिखी

शेखपुरा डीएम की पहल

शेखपुरा डीएम की पहल : शेखपुरा डीएम इनायत खान, ने अनूठे तरीके से मतदाताओं को जागरूक किया। उन्होंने शहर की सड़कों पर साइकिल चलाकर लोगों से वोट देने की अपील की। साथ ही, स्कूटर पर पीछे बैठकर भी शहर में घूमने वाले लोगों को प्रेरित किया।

शेखपुरा डीएम की पहल है ख़ास

शेखपुरा डीएम की पहल : जिला निर्वाचन अधिकारी सह जिला अधिकारी इनायत खान ने बुधवार को लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया। वह बाइक रैली में स्कूटर पर बैठकर पूरे शहर में घूमते थे और लोगों को जागरूक करते थे। कलेक्ट्रेट परिसर से निकली इस बाइक रैली में बड़ी संख्या में विभिन्न विभागों के कार्यकर्ता भी मौजूद थे। जिला कलेक्ट्रेट परिसर से निकाली गई रैली शहर के कलेक्ट्रेट परिसर, दल्लू मोड़, गिरिभद्र चौक और फिर बायपास रोड होते हुए समाप्त हुई।

इस दौरान डीएम ने जिले के लोकसभा चुनाव के लिए 11 अप्रैल को होने वाले चुनाव में हिस्सा लेने की अपील की। निडर होकर अपना वोट डालने के लिए भी कहा। इससे पहले मंगलवार को डीएम ने लोगों को साइकिल चलाने के लिए मतदान करने के लिए सक्रिय किया।

शेखपुरा डीएम की ऐसी ही पहल पहले भी देखने को मिली जब उन्होंने फरवरी महीने में हुए पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानो के बच्चो को गोद लेने का एलान किया था और इसके साथ अपने दफ्तर के लोगों से एक दिन की कमाई दान करने की अपील भी की थी डॉ इनायत खान वास्तव में देश की ब्यूरोक्रेसी के लिए आदर्श है और एक मुस्लिम ख़वातीन होने के नाते अपनी कौम की औरतों के लिए प्रेरणा स्त्रोत बिहार एक्सप्रेस की टीम भी बिहार के सभी वोटरों से अपील करता है कि वह लोकतंत्र के इस त्योहार में बढ़-चढ़कर वोट दें और अपने मताधिकार का इस्तेमाल करे

 

 

यह भी पढ़ें:-

छपरा में नकली नोट ज़ब्त : सवा पांच लाख हुए बरामद

बांका सीट फाइट : ऐसे हो गया त्रिकोणीय मुक़ाबला

गया हाईटेंशन तार हादसा : 2 स्कूटर जले अब जागा बिजली विभाग 

नीतीश कुमार बांका रैली : सीएम ने माँगा जनता से माँगा मज़दूरी का मेहनताना

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *