Thu. Apr 2nd, 2020

युवक ने किया दुष्कर्म:लड़की को अकेला देख किया दुष्कर्म, शोर मचाने पे भागा

युवक ने किया दुष्कर्म:लड़की को अकेला देख किया दुष्कर्म, शोर मचाने पे भागा
युवक ने किया दुष्कर्म:बिहार के शेखपुरा जिले से एक दुष्कर्म की घटना सामने आई है।जिले के कोरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती को घर में अकेला देख पड़ोस के युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और जब लड़की ने शोर मचाया तो आरोपी दरवाजा तोड़कर फरार हो गया। मामले को लेकर पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस को सूचित कर केस भी दर्ज करा दिया है।ये बिहार में बलात्कार आम बात बन चुका है,क्या सरकार न्याय के नाम पे ढोंग नही कर रही?एक लड़की के साथ दुष्कर्म होता है,लड़की केस करती है उसके बाद क्या होता किसी को नही पता,बस लोगो को ये जरूर पता होता है की उस लड़की की इज्जत लूट ली गई है।सरकार को इन सब मामलों पे जादा से जादा ध्यान देनी चाहिए क्योंकि ये बहुत बड़ा मामला है।

युवक ने किया दुष्कर्म:ऐसे दिया अंजाम:-

बताया जा रहा है कि पीड़िता के परिवार के सभी लोग खेत में काम करने चले गए थे। इस बीच लड़की को अकेला देख गांव का ही एक युवक घर में घुस गया और जबरदस्ती करने लगा।इसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।जब पीड़िता ने अपने आप को बचाने के लिए शोर मचाना शुरू किया तो वह घर के पीछे का दरवाजा तोड़ फरार हो गया।आरोपी का नाम पंकज बताया जा रहा है जो अभी फरार है मतलब की पुलिस के हाथ अभी भी खाली है।देखना ये है की आखिर कब तक पुलिस उसे गिरफ्तार करती है।

पुलिस के हाथ खाली:-

घटना की जानकारी मिलते ही परिवार वाले खेत से वापस आए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल केस की जांच की जा रही है।कोरमा महिला थानाध्यक्ष इस केस के संबंध में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया और बस इतना ही कहा कि हम केस की तहकीकात कर रहे हैं। इसके बाद ही कुछ बता पाएंगे।वहीं घटना के बाद परिवार वालों में रोष है। पीड़िता के परिवार की मांग है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, ताकि वह फिर ऐसी घटना को अंजाम देने से पहले कई बार सोचे।पुलिस को भरोसा है कि आरोपी जल्द ही हमारी गिरफ्त में आ जाएगा और केस को सुलझा लिया जाएगा।लेकिन फिलहाल अभी पुलिस का हाथ खाली है और दावा सिर्फ भर कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *