Tue. Dec 1st, 2020

मोदी जीता तो मेरी जान को खतरा : डरे हुए शरद यादव

डरे हुए शरद यादव : वरिष्ठ नेता और बिहार के मधेपुरा से उम्मीदवार शरद यादव ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी इस चुनाव को जीतते हैं, तो वे मुझे जेल में डाल देंगे, अन्यथा वे मुझे मार देंगे। शरद यादव जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रहे हैं।

डरे हुए शरद यादव : अपनी पार्टी के नहीं हुए सगे तो दूसरे के क्या होंगे ?

लेकिन बाद में आपसी मतभेदों के कारण, उन्होंने पार्टी छोड़ दी और गठबंधन में शामिल हो गए। इस बार, वह मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के चुनाव चिन्ह पर मैदान में हैं।

यह पहली बार नहीं है जब शरद यादव ने विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी वह अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहे। पिछले साल राजस्थान में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान भी, उन्होंने वसुंधरा राजे की नाक खराब की थी। उन्होंने कहा, “वसुंधरा को अब आराम है, बहुत थका हुआ, बहुत मोटा, पहला पतला। हम मध्य प्रदेश की बेटी हैं।” जब इस बयान पर विवाद हुआ, तो उन्होंने सफाई भी पेश की।

डरे हुए शरद यादव : 13 साल के लोकसभा क्षेत्र के सहरसा में स्थित सौर बाजार में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। अगर पीएम मोदी जीत जाते हैं, तो समझें कि वे मुझे मार डालेंगे या तो जेल भेज देंगे सावधान रहें और मुख्य गठबंधन के हाथों को मजबूत करें।

आपको बता दें कि शरद यादव पूर्व में जनता दल यूनाइटेड (JDU) के अध्यक्ष भी रह चुके हैं लेकिन कुछ मतभेदों के बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी और गठबंधन का हिस्सा बन गए। हालाँकि उन्होंने एक पार्टी बनाई, लेकिन उन्होंने राजद के सिंबल पर चुनाव लड़ने का फैसला किया यह भी घोषणा की गई कि उनकी पार्टी का राजद में विलय हो जाएगा।

शरद यादव के लिए मधेपुरा की राह आसान नहीं है। मधेपुरा में महागठबंधन और भाजपा के उम्मीदवार, पप्पू यादव, जो मधेपुरा से वर्तमान सांसद हैं, भी अपने अलग मंत्र के द्वारा खड़े हुए थे।

ऐसे में पप्पू यादव शरद यादव के लिए खड़े हो सकते हैं। पप्पू यादव आखिरी बार आरजेडी से सांसद बने थे। लेकिन बाद में उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था। अपनी पार्टी के नहीं हुए सगे तो दूसरे के क्या होंगे ? बदतमीज़ी का पर्यायी शरद यादव

 

यह भी ज़रूर पढ़ें : –

चिराग पासवान का स्टेटमेंट : हाजीपुर की लड़ाई है कड़ी

मधुबनी से कांग्रेसी शकील अहमद लड़ेंगे चुनाव

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *