Sat. Nov 28th, 2020

भारीतय क्रिकेट टेस्ट टीम में शाहबाज़ नदीम ने बनायीं अपनी जगह, खुशी का माहौल

भारतीय क्रिकेट टेस्ट टीम में शाहबाज़ नदीम

बिहार में टैलेंट हर फील्ड में देखने को मिलता है। भारीतय क्रिकेट टेस्ट टीम में शाहबाज़ नदीम ने शामिल हो कर ये साबित कर दिया कि बिहार में ही खिलाड़ियों कि कमी नहीं है। बिहार के  मुजफ्फरपुर में रहते थे  उसके बाद झारखण्ड में रहने लगें। आज उनकी इस सफलता के बाद से पूरा परिवार खुशी से झूम उठा है। रिश्तेदार और आस-पास के लोग घर बधाई देने के लिए आ जा रहे हैं। स्पेशल ब्रांच के डीएसपी पद से सेवानिवृत्त नदीम के पिता जावेद महमूद बेटे की इस उपलब्धि से बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि भारत के लिए खेलने का जो वादा नदीम ने किया था उसे आज पूरा कर दिया। मुझे नदीम पर गर्व है।

भारीतय क्रिकेट टेस्ट टीम में शाहबाज़ नदीम, पिता के खुशी से छलके आंसू

बेटे कि इस सफलता से बेहद खुश है इनके पिता जी ख़ुशी के आंसू सब बयान कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जब शाहबाज़ ने पहली बार बल्ला उठाया था, तब वो बेहद नाराज थे उनसे। उन्होंने उनका बल्ला ही जला दिया था। तभी शाहबाज़ ने पिता से वादा किया था कि एक दिन भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल हो कर दिखाऊंगा। आज उसने अपने साथ-साथ मेरा भी सपना पूरा किया है। माँ हुस्न आरा ने भी कहा मुझे मेरे बेटे पर गर्व है। उन्होंने कहा आज वो अपनी मेहनत और लगन से यहाँ तक पंहुचा है।

 

जिला परिषद सदस्य को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली , हालत गंभीर

 

खुशखबरी मिलने के बाद पूर्व उपमहापौर सैयद माजिद हुसैन भी बधाई देने घर पहुंचे और कहा छोटे शहर से इस युवा ने एक बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल कि है। उन्होंने कहा शाहबाज़ ने पुरे शहर का नाम किया है। सिर्फ शाहबाज़ ने ही नहीं बल्कि उनके माता-पिता का साथ भी उन्हें यहाँ तक पहुंचाया है। इस ख़ास मौके पर जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष परमानंद सिन्हा उर्फ बमबम जी, पूर्व सचिव रविशंकर शर्मा, अमोद दत्ता, नरेंद्र शर्मा, उत्पल रंजन, मनोज कुमार सिंह आदि ने नदीम के साथ-साथ उसके परिवार को बधाई दी और आगे बढ़ते रहने कि शुभकामनाएं दी।

 

यह खबरें भी जरूर पढ़ें….

छठ के मद्देनजर कई स्पेशल ट्रेन चलाएगा पूर्व मध्य रेलवे ,पढ़ें ट्रेनों की सूची

जमानत के लिए हाईकोर्ट पहुंचे लालू यादव, इस दिन होगी सुनवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *