Fri. Aug 7th, 2020

सहरसा व्यापारी मर्डर केस : दिनदहाड़े बदमाशों ने की हत्या, इलाके में खौफ पसरा

सहरसा व्यापारी मर्डर केस : बिहार में अपराध के मामले कम नहीं हो रहे हैं। नीतीश सरकार और पुलिस प्रशासन के लाख प्रयासों के बाद भी, राज्य में अपराध के नए मामले प्रकाश में आ रहे हैं, जो स्थानीय प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं। हाल ही में ताजा मामला बिहार के सहरसा से सामने आया है।

सहरसा में अज्ञात बदमाशों ने एक किराना व्यवसायी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना देर रात बख्तियारपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। घायलों के परिवार वालों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित 21 वर्षीय युवा व्यवसायी का नाम अमित कुमार जायसवाल है, जो बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कानो टोला वार्ड नंबर -15 बताया गया है।

बैंक हड़ताल, 31 जनवरी से लगातार दो दिन तक बंद रहेगी बैंक सेवा, जानिए वजह

सहरसा व्यापारी मर्डर केस : सवाल का कोई जवाब ही नहीं है !

बदमाशों ने घटना को तब अंजाम दिया जब कारोबारी अमित जायसवाल सैनी टोला में अपनी दुकान बंद कर देर रात घर लौट रहे थे। इस दौरान बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली अमित की आंख के पास लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उन्हें सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। हालांकि इस घटना का कारण साफ नहीं हो पाया है, लेकिन इस घटना से व्यवसायी के परिजन दहशत में हैं।

खेसारी का नया गाना, इस गाने के ऑडियो ने मचा दिया धमाल

पुलिस तो जांच ही करती रहेगी और एक आम व्यापारी इस डर से अपनी दुकान नहीं खोलेगा कि पता नहीं कब उसकी मौत हो जाए. क्या इसी वजह से सीएम नीतीश कुमार को जन-जीवन हरियाली योजना का ख्याल आया ? उनका ध्यान लचर कानून-व्यवस्था की ओर आखिर क्यों नहीं है ? लगातार बढ़ते क्राइम का कारण क्या है ? समाज के ठेकेदार आखिर मौन क्यों है ? कोई सवाल भी करे तो जवाब उसका बिहार मिलने से रहा आखिर मामला क्राइम दा जो है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *