Fri. Nov 22nd, 2019

फेसबुक पर हुए विवाद में दो भाईयों को चाकू से गोदा , एक की मौत

फेसबुक पर हुए विवाद में दो भाईयों को चाकू से गोदा , एक की मौत
एक की मौत : बिहार के छपरा में सोशल मीडिया के जुनून ने एक युवक की जान ले ली।आप सब ने ऐसे बहुत सारे मामले सुने होंगे जो सोशल मीडिया का विवाद जमीनी विवाद बन जाता है।हुवा ये कि  यहां युवक ने फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाया था और दूसरे युवक पर कमेंट कर रहा था। जिसे लेकर दोनों युवकों में रंजिश हो गई और रंजिश ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। जिसमें एक युवक सुधीर कुमार की मौत हो गई। घटना अवतार नगर थाना क्षेत्र के सिंगाही गांव की है।

एक की मौत : चाकू से मार डाला :

दरअसल मंगलवार को नाटक देखने के दौरान एक मामूली विवाद में कुछ युवकों ने मिलकर गांव के ही एक युवक को चाकू गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने छपरा-पटना मार्ग को सिंहही गांव के पास जाम कर दिया। करीब 3 घंटे तक रोड जाम रही।बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक, सिंहही गांव में तीन दिवसीय नाटक का मंचन हुआ था। जिसमें बाल विवाह और दहेज प्रथा पर नाटक प्रस्तुत किए जा रहे थे। इसी दौरान डुमरी मुकुंद राय के टोला निवासी वीर बहादुर राय के पुत्र सुधीर कुमार और संतोष कुमार भी नाटक देखने के लिए पहुंचे थे।सुधीर और संतोष से गांव के ही कुछ युवकों के बीच फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट करने को लेकर 3 दिन पहले बहस और विवाद हुई थी। इसी बदले में गांव के उन युवकों ने मिलकर पहले संतोष को पीटा। संतोष को पिटते देख उसके बड़े भाई सुधीर बचाने के लिए गया इसी दौरान बदमाशों ने दोनों को चाकू से गोद दिया। इस हमले में मौके पर सुधीर कुमार की मौत हो गई। परिजनों ने सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में सुधीर को दिघवारा पीएचसी ले गया जहां से डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया।

तीन दिन पहले ही हुवा था विवाद :

3 दिन पहले फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट करने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था। इसी को लेकर दोनों के बीच गुटबाजी चल रही थी। नाटक देखने के लिए दोनों ही पहुंचे थे जहां बात-बात पर विवाद हुआ और बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। इस घटना से आक्रोशित परिजनों और गांव वालों ने मिलकर छपरा-पटना मार्ग को करीब 3 घंटे के लिए बाधित कर दिया।
इस दौरान दोनों तरफ से वाहनों की लंबी लाइन लग गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर अवतार नगर थाना पुलिस, डोरीगंज और डीएसपी भी पहुंचे। पुलिस ने तत्काल इस मामले में शामिल बदमाशों में डुमरी मुकुंद राय के टोला निवासी राहुल कुमार विशाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें : –

 

बिहार के इस जिले में सड़कों पर बिखरी मिली चांदी , जानिए क्यों

 

लोजपा कार्यालय में मंच पर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके , जानिए नेताओं ने क्या किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *