Tue. Jan 21st, 2020

संजय पासवान बोले – बिहार में BJP अकेले चुनाव जीतने में सक्षम

संजय पासवान बोले - बिहार में BJP अकेले चुनाव जीतने में सक्षम
चुनाव जीतने में सक्षम : पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी संजय पासवान ने आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ऐसा बयान दिया है, जिससे जेडीयू  और बीजेपी के बीच खींचतान बढ़ सकती है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार संजय पासवान ने कहा कि बीजेपी राज्य में सबसे ज्यादा मजबूत और सक्रिय पार्टी है। ऐसे में यहां की जनता बीजेपी के किसी नेता को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है। लेकिन हमलोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के फैसले का पालन करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी राज्य में अकेले चुनाव जीतने में सक्षम है। आप को बता दे कि इस बयान के बाद सियासी पारा फिर से चढ़ेगा।

चुनाव जीतने में सक्षम : करना पड़ा था अमित शाह को बीच बचाव

दरअसल संजय पासवान बिहार बीजेपी के पहले ऐसे नेता नहीं हैं, जिन्होंने राज्य में बीजेपी पार्टी को सबसे  ज्यादा मजबूत बताया है। इससे पहले केंद्रीय मंत्री और फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह भी कुछ इसी तरह की वकालत कर चुके हैं। तब बीजेपी और जेडीयू के बीच तल्खी काफी बढ़ गई थी। इसे देखते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को माहौल शांत करने के लिए बीच में आना पड़ा था। और आखिरकार माहौल शांत हुआ था।

संजय पासवान के बयान के बाद चढ़ेगा सियासी पारा :

अमित शाह ने साफ किया था कि वर्ष 2020 में होने वाली बिहार विधानसभा चुनावमें एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा था कि जेडीयू-बीजेपी के बीच कोई मतभेद नहीं है और विधानसभा चुनाव दोनों पार्टियां साथ मिलकर लड़ेंगी। लेकिन अब बीजेपी एमएलसी संजय पासवान का ताजा बयान एक बार फिर से प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा कर सकता है।अब देखना है की बचाव के लिए कौन सामने आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *