Tue. Apr 7th, 2020

अक्षरा सिंह के गाने पर हंगामा, भारी भीड़ ने किया जमकर बवाल- जानिए

अक्षरा सिंह के गाने पर हंगामा,

बिहार में भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह के गाने पर हंगामा हो गया। अक्षरा सिंह को सुनने के लिए पंडाल में भारी भीड़ आयी थी और पूरा पंडाल खचाखच भर हुआ था। एक समय पर भीड़ हद से ज्यादा बढ़ गयी जिसे संभाल पाना आसान नहीं था। अक्षरा सिंह को देखने और सुनने के लिए लोग आपस में लड़ने लगे और कुर्सियां उठा कर पटकने लगे। विवाद कम होने के बजाये बढ़ता ही चला गया। लोग के बीच जमकर लाठी-डंडा चला। यह घटना पूर्वी चम्पारण के कल्याणपुर की है। दरअसल, कल्याणपुर में दो दिवसीय कल्याण मोहत्सव हो रहा है जिसमें अक्षरा सिंह को गाने के लिए आमंत्रित किया गया था।

 

Image result for कल्याण महोत्सव में अक्षरा सिंह के गाने पर हंगामा

कल्याण मोहत्सव में अक्षरा सिंह के गाने पर हंगामा

पूर्वी चम्पारण के कल्याणपुर में आयोजित दो दिवसीय कल्याण मोहत्सव का कार्यक्रम चल रहा था। शानिवार को कार्यक्रम का अंतिम दिन था जिस बीच देर रात सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान जमकर बवाल हो गया। लोगों के बीच हुए इस हड़कंप में दर्जन भर से ज्यादा लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। खुद की जगह बनाने के लिए लोगों ने कुर्सियां भी तोड़ी हैं। पंडाल में काफी देर रात तक ये हंगामा होता ही रहा। लोगों का झगड़ा बढ़ता देख पुरे सांस्कृतिक कार्यक्रम को ही रोकना पड़ा।

 

Image result for कल्याण महोत्सव में अक्षरा सिंह के गाने पर हंगामा

 

यह भी पढ़ें- कन्हैया कुमार पर हुए हमले में 30 के खिलाफ FIR , शिव सैनिक समेत तीन गिरफ्तार

इस हंगामे में कई लोग घायल हुए हैं। कई के तो नाम भी सामने आये हैं, प्रखण्ड क्षेत्र के वाजित परसौनी के रहने वाले सुभाष साह के बेटे राजीव कुमार, बखरी पंचायत के छठु यादव के बेटे सुभाष यादव, बड़हरवा महानंद के विजय कुमार समेत कई लोग बुरी तरह से जख्मी बताए गए हैं। वहीं वहां मौजूद दर्जनों लोग गंभीर रुप से घायल है। घायल राजीव कुमार के सिर में गंभीर चोट के कारण प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ने बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया है। मामले की शिकायत अभी थाने तक नहीं पहुंची है। अक्षरा सिंह के गाने से पहले ही पुरे कार्यक्रम को रोकना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *