Mon. Feb 17th, 2020

लूट के दौरान ट्रक ड्राइवर और हेल्पर को मारी गोली , एक की मौत दूसरा गंभीर

लूट के दौरान ट्रक ड्राइवर और हेल्पर को मारी गोली , एक की मौत दूसरा गंभीर
हेल्पर को मारी गोली : बिहार के रोहतास जिला में अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है। मामला बिक्रमगंज का है जहां मैंधरा के पास एक ट्रक लूट के दौरान खलासी की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए बिक्रमगंज के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। सबसे बड़ी बात यह है कि घायल और मृतक दोनों चचेरे भाई हैं। मृतक सुनील की शादी इसी महीने की 26 फरवरी को होनी थी।

हेल्पर को मारी गोली : चलती ट्रक में चढ़े अपराधी

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिला के रौनापार थाना का रहने वाला ट्रक ड्राइवर विद्यासागर और उसका खलासी सुनील यादव सोन नदी से बालू लोड करने डिहरी जा रहा था। इसी बीच चलती ट्रक में अपराधी चढ़ गए और ट्रक के केबिन में घुसकर मारपीट करने लगे। लूटपाट का विरोध करने पर ट्रक के खलासी सुनील यादव की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि चालक विद्यासागर को भी 6 गोलियां मारी।मृतक सुनील यादव तथा घायल विद्यासागर दोनों आपस में चचेरे भाई हैं। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने सुनील यादव के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया है। परिजन भी आजमगढ़ से सासाराम पहुंच गए हैं। मृतक सुनील आजमगढ़ के रौनापार थाना के आराजी नव बरार का निवासी था। मृतक के चाचा रामजी यादव ने बताया कि घायल और मृतक यानी ड्राइवर और खलासी चचेरे भाई हैं।

छापामारी में लगी पुलिस :

15 दिन बाद 19 फरवरी को सुनील का तिलक था जबकि 26 फरवरी को इसकी शादी होनी थी लेकिन उससे पहले ही अपराधियों ने सुनील यादव को मौत की नींद सुला दी वहीं घायल विद्यासागर सीताराम यादव का पुत्र है उसे 6 गोलियां मारी गई है घायल विद्यासागर को बिक्रमगंज के करुणा अस्पताल नामक एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है बताया जाता है कि एक महीना पहले सुनील यादव और विद्या सागर दोनों ट्रक लेकर निकले थे।वारदात की सूचना मिलते ही बिक्रमगंज के एसडीपीओ राजकुमार दल बल के साथ छापामारी में लग गए हैं। आसपास के थानों को भी अलर्ट किया गया है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया गया है। एसपी सत्यवीर सिंह खुद इस वारदात की मानिटरिंग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *